बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटों पर भी कसा शिकंजा…

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटों पर भी कसा शिकंजा…

पुलिस ने घोषित किया इनामी अपराधी…

लखनऊ/उत्तर प्रदेश राजधानी पुलिस ने बाहुबली मुख्तार के साथ ही उसके बेटों पर भी शिकंजा कस दिया है।पुलिस ने दोनों बेटों के खिलाफ केस दर्ज कर उन पर इनाम घोषित किया है।बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके दोनों बेटों पर लखनऊ पुलिस ने कानून का शिकंजा कस दिया है।पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्तार अंसारी का बी-वारंट तैयार कराने के साथ ही पुलिस ने उसके दोनों बेटे उमर और अब्बास पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है।मुख्तार का वारंट और उसके दोनों बेटों पर इनाम की कार्रवाई हजरतगंज के डालीबाग में सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कराने के मुकदमे में की गई है।
पुलिस के मुताबिक़ मुख्तार और उसके बड़े बेटे अब्बास औक छोटे बेटे उमर के खिलाफ हजरतगंज की डालीबाग कॉलोनी में निष्क्रांत जमीन पर कब्जा करके दो टावर का निर्माण कराने की एफआईआर दर्ज है,दोनों टावर एलडीए के दस्ते ने 27 अगस्त को ढहा दिए थे।

इस मामले में जियामऊ के लेखपाल सुरजन लाल ने मुख्तार अंसारी और उनके बेटे उमर व अब्बास के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में जालसाजी, साजिश रचने,जमीन पर अवैध कब्जा करने के आरोप में केस दर्ज कराया था। सुरजन लाल का आरोप था कि जिस जमीन पर मुख्तार के बेटों ने टावर बनवाए थे,वह मो. वसीम की थी।वसीम 1952 में पाकिस्तान चले गए तो संपत्ति निष्क्रांत के रूप में दर्ज हो गई,उक्त जमीन के फर्जी दस्तावेज बनाकर मुख्तार के बेटों ने वहां कब्जा करके दो टावर का निर्माण करा लिया था,जमीन पर एक मस्जिद भी बना ली थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…