बेसिक शिक्षा मंत्री डॉo सतीश द्विवेदी ने विधानसभा इटवा मे सीo सीo रोड निर्माण कार्य का किया लोकार्पण…

बेसिक शिक्षा मंत्री डॉo सतीश द्विवेदी ने विधानसभा इटवा मे सीo सीo रोड निर्माण कार्य का किया लोकार्पण…

इटवा सिद्धार्थनगर ।प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री डॉo सतीश द्विवेदी ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र इटवा के ग्राम बसडीला में विधायक निधि (2019-20) के अंतर्गत 12 लाख 26 हजार की लागत से निर्मित सेहुड़ा चौराहे से सेहुड़ा गाँव तक सीo सीo रोड और बसडीला में 5 लाख 57 हजार की लागत से निर्मित सेहुड़ा देवभरिया मार्ग से बसडीला गांव तक सीo सीo रोड के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया
स्थानीय विधायक व बेसिक शिक्षा मंत्री डॉo सतीश द्विवेदी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार सड़को के निर्माण पर विशेष ध्यान दे रही हैं। प्रदेश में योगी सरकार के आते ही सड़कों के मरम्मत और गड्ढा मुक्त करने का विशेष अभियान चलाया गया और साथ ही साथ बड़ी संख्या में नयी सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। उन्हौनें आगे कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार विकास के प्रति कृत संकल्पित है।
केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार सबको आवास, सबको शौचालय, हर गांव और हर घर को बिजली तथा गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने के साथ ही साथ गांव गांव में विकास तथा जनकल्याण के कार्यों को तत्परता से कर रही है। दोनो सरकारों ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए जिस तत्परता से काम किया हैं और लॉकडाउन के अवधि के दौरान हर जरूरतमंद को राशन तथा नकद सहायता और प्रवासी लोगो को लाखों की संख्या में उनके घरों तक पहुँचाया हैं। मनरेगा के अंतर्गत रोजगार उपलब्ध कराया है तथा मोदी सरकार ने 20 लाख करोड रुपए का जो राहत पैकेज दिया है वह अपने आप में ऐतिहासिक है। इस दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी देते हुए आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जागरूक भी किया।
इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख खुनियांव मनोज मौर्या, मण्डल अध्यक्ष खुनियांव अशोक पाठक, वरिष्ठ नेता राजेन्द्र दूबे, ज्ञान सिंह, राम उजागिर विश्वकर्मा, अमरमणि दूबे आदि लोग रहे मौजूद।

पत्रकार असदुल्लाह सिद्दीकी की रिपोर्ट…