सिविल डिफेंस वार्डन संग निकली स्वास्थ्य विभाग की टीम…

सिविल डिफेंस वार्डन संग निकली स्वास्थ्य विभाग की टीम…

कोरोना मरीजों के घर जाकर होम आइसोलेशन के बताए नियम…

कानपुर। नगर में दिन प्रतिदिन बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या से अब प्रशासन भी बेहद चिंतित है। साउथ के दबौली, गुजैनी, रतनलाल नगर व बर्रा आदि क्षेत्रों में पाजिटिव आने वाले मरीजों को उर्सला हॉस्पिटल से आई डॉ आलोक निगम के नेतृत्व में मेडिकल टीम ने सिविल डिफेंस टीम के सहयोग से एड्रेस वेरिफिकेशन के साथ ही होम आइसोलेशन के नियम बताए तथा मरीजों की स्थति के अनुसार उन्हें दवा भी वितरित की गई।
हमारे संवाददाता के पूछने पर वार्डन कान्ति शरण निगम ने बताया कि जिला प्रशासन के सिविल डिफेंस कोर के उप नियंत्रक कश्मीर सिंह एवं चीफ वार्डन दिनेश कटियार के कुशल निर्देशन में ए डी सी विमलेश यादव व स्टाफ अफसर अनूप दीक्षित के आदेश पर वार्डन मनीष अग्रवाल के साथ स्वास्थ्य विभाग की आई हुई टीम को स्थानीय स्तर पर सहयोग व जन सामान्य में कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान विशेष सख्ती के साथ चलाया जा रहा है।
ज्ञात हो कि साउथ के क्षेत्रों में मेडिकल टीम संख्या 20, 7, 17 आनी थी पर केवल 17 नंबर टीम ही आ सकी जिसे कि सिविल डिफेंस के जांबाज वार्डन कान्ति शरण निगम व मनीष अग्रवाल ने पूरा सहयोग किया। मेडिकल टीम में आए डॉ आलोक निगम, बीना, इंद्रपाल ने भी सिविल डिफेंस टीम के कार्यों की प्रशंसा की।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…