शिकायत पत्र में महिला सिपाही के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल…

शिकायत पत्र में महिला सिपाही के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल…

एसपी ने किया लाइन हाजिर…

शाहजहांपुर/उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला सिपाही के रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।दरअसल वीडियो पुलिस विभाग से सामने आया है।जहां थाने के अंदर महिला सिपाही फरियादी से उसकी फरियाद सुनकर शिकायती पत्र ले रही थी,फरियादी महिला ने शिकायती पत्र में रिश्वत भी रखकर दी।महिला सिपाही ने उस पत्र को अपने पास रख लिया,लेकिन किसी ने इसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।एसपी ने मामले का संज्ञान लेकर महिला सिपाही को लाईन हाजिर कर दिया है।
दरअसल खुटार थाने में महिला सिपाही का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है। सविता रानी नाम की महिला सिपाही एक टेबल डालकर फरियादियों की फरियाद सुन रही थी।लेकिन जब एक फरियादी महिला सिपाही के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची,तब फरियादी ने उनको शिकायती पत्र दिया,लेकिन महिला सिपाही ने शिकायती पत्र लेने से इनकार कर दिया,क्योंकि उस पत्र में घूस नहीं रखी गई थी।
शिकायती पत्र में दी गई रिश्नवत
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, किस तरह से महिला सिपाही ने हाथ से इशारा कर उसमे कुछ रखने की बात की। इसके बाद महिला फरियादी ने पीछे खड़े पुरूष से नोट लिया और उसको शिकायती पत्र में लपेट कर टेबल पर रख दिया।तब महिला सिपाही ने उस शिकायती पत्र के सहारे घूस ले ली।रिश्वत देते हुए किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद एसपी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर महिला सिपाही को लाईन हाजिर कर दिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…