*मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस को नही दी तहरीर*

*मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस को नही दी तहरीर*

*शमसाबाद/फर्रूखाबाद* मूवी देखकर घर गयी पांच बच्चो की माँ ने आग लगाकर जान दी।मौत की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया।भाई ने लगाया हत्या का आरोप।मौके पर सीओ कायमगंज तथा थानाध्यक्ष ने जांच पड़ताल की।
थाना क्षेत्र के ग्राम अजीजाबाद निवासी 42 वर्षीय महिला रेखा पत्नी रामगोपाल जोशी ने उस वक्त घर के आँगन में मिट्टी का तेल छिड़ककर कर आग लगा ली। जब महिला पड़ोस में मूवी देख घर पहुँची। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र प्रांशु ने बताया वह पिता के साथ कृषि कार्य हेतु खेत पर गया था।मुहल्ले के लोगो द्वारा सूचना दी गयी सूचना के बाद जब घर पहुंचने घर के बाहर पड़ोसियों की भीड़ लगी थी और महिला दर्द से छटपटा रही थी।बताते हैं ग्रामीणों ने मरनासन्न हुई महिला को उपचार हेतु 108 नंबर पर काल की लेकिन एंबुलेंस नहीं आई परिजन महिला को प्राइवेट वाहन के सहारे उपचार हेतु फर्रुखाबाद ले जा रहे थे।रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया उधर मौत की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया।महिला 5 बच्चो की माँ थी।बड़ा पुत्र प्रांशु 11 वर्ष अंश डेढ़ वर्ष पुत्रियों में डिंपल 8 वर्ष प्रिया 6 वर्ष और नंदिनी 4 वर्ष हैं परिजनों के अनुसार महिला का विवाह 14 वर्ष पूर्व शाहजहांपुर से रामगोपाल के साथ विवाह हुआ था।उसका मायका जनपद शाहजहांपुर कांठ में है।
घटना की सूचना पर डायल 112 नंबर मौके पर पहुंची वही प्रभारी थानाध्यक्ष आरके रावत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करते हुए घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी सीओ कायमगंज ने मौके पर जांच पड़ताल की मृतक महिला के पुत्र प्रांशु ने बताया कि घर में चाचा को खाना देने का विवाद चलता था।माँ खाना देना नही चाहती थी इसी को लेकर विवाद होता था।
*पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट*