सभी व्यापारी करवाएं अपना कोरोना टेस्ट- सौरभ भट्ट उपजिलाधिकारी…

सभी व्यापारी करवाएं अपना कोरोना टेस्ट- सौरभ भट्ट उपजिलाधिकारी…

जो व्यापारी कैम्प में जांच नही कराएंगे उनकी दुकानें 14 दिन के लिए बन्द रहेगी…

जलालाबाद। एसडीएम जलालाबाद सौरभ भट्ट द्वारा बाजार में एनाउंसमेंट करवाया गया और कहा गया कि समस्त व्यापारी कल दिनांक 31 जुलाई को अपना कोरोना टेस्ट करवाएं जिनके लिए 300 सौ जांच किट उपलब्ध हैं और सभी व्यापारी अपनी जांच करवाएं।यदि कोई भी व्यापारी जांच नही करवाएगा तो उसकी दुकान 14 दिन तक बंद रहेगी।जिसके वह स्वयं जिम्मेदार होंगे।

एसडीएम सौरभ भट्ट ने बताया कि यह कैम्प कल अश्विनी चौराहे पर लगाया जायेगा जिसमे सभी व्यापारी उपस्थित होकर अपना टेस्ट अवश्य करवाएं। आपको बताते चलें कि कल कपड़ा व्यवसायी राममूर्ति गुप्ता और उनके परिवार समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। जिनकी दुकान पीपल बाली गली तथा मकान नलवाली गली में है।कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने 200 मीटर एरिया सील करने का निर्णय लेते हुए जांच कैम्प लगवाने की एक अच्छी पहल की गई है।मुख्य सदर बाजार शुक्रवार को बंद रहेगी।
एसडीएम सौरभ भट्ट लगातार कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रयासरत हैं और व्यापारी व आम जनमानस से घूम घूमकर अपील कर रहे हैं कि मास्क का प्रयोग अवश्य करें भीड़ भाड़ में न जाये सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखे बाबजूद उसके नगर के व्यापारी मानने को तैयार नही हो रहे हैं जिसकी बजह से कोरोना संक्रमण को रोकने में प्रशासन के बीच मे कुछ व्यापारी नेता रोड़ा बन रहे हैं।एसडीएम सौरभ भट्ट के एक्शन में आते ही व्यापारियों में हड़कंप मच गया उपजिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जो प्रशासन की गाइडलाइन है उसके मुताबिक ही कार्य करना होगा चाहे वो व्यापारी नेता हो कोई आम आदमी सभी के लिए नियम बराबर हैं किसी के साथ भेदभाव नही किया जायेगा।

पत्रकार सतीश चंद्र की रिपोर्ट…