वैन की टक्कर से व्यक्ति की मौत दो लोग गंभीर रूप से घायल…

वैन की टक्कर से व्यक्ति की मौत दो लोग गंभीर रूप से घायल…

निगोहां निगोहां क्षेत्र में आज तड़के सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। लखनऊ की तरफ से आ रही मारुति वैन ने खाद लेने जा रहे रिक्सा ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया , टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिसमें एक युवक की मौत हो गई और उनके दो बेटो को गंभीर चोटें आयी हैं।
सुनील विश्वकर्मा ने बताया कि उसके नाना संतोष विश्वकर्मा(52) अपने दो बेटों के साथ लालपुर गांव में ही रिक्सा ट्राली से खाद लेने के लिए जा रहे थे तभी एक अनियंत्रित तेज रफ्तार लखनऊ की तरफ से आ रही मारूति वैन ने रिक्सा ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । जिसमें नाना संतोष विश्वकर्मा एवं मामा आकाश और अनुज गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना निगोहां टोल टैक्स स्थित एंबुलेंस को दी , मौके पर पहुंची एनएचआई एंबुलेंस के द्वारा तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहनलालगंज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने संतोष विश्वकर्मा (52) को मृत घोषित कर दिया और उनके दोनों बेटे आकाश और अनुज की हालत गंभीर होने के चलते ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
जबकि वैन चालक रिक्शा ट्राली में टक्कर मारकर टोल टैक्स के पहले ही मारुति वैन को छोड़कर फरार हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारुति वैन को कब्जे में ले लिया है। निगोहा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । सुनील विश्वकर्मा के द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है , मारुति वैन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। मौत की सूचना पर पत्नी सरला सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

संवाददाता अनुराग तिवारी की रिपोर्ट…