राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने पूरे सूबे में बढ़ते कोरोना के प्रकोप और लगातार हो रही हत्याओं के साथ साथ अन्य आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा…

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने पूरे सूबे में बढ़ते कोरोना के प्रकोप और लगातार हो रही हत्याओं के साथ साथ अन्य आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा…

लखनऊ 27 जुलाई। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने पूरे सूबे में बढ़ते कोरोना के प्रकोप और लगातार हो रही हत्याओं के साथ साथ अन्य आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश के अपराधी और कोरोना आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और प्रदेश सरकार दोनों पर लगाम लगाने में असफल है।
डाॅ0 अहमद ने कहा कि प्रदेश में दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। शहरों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिये हैं ।जिस प्रकार ग्रामीण क्षेत्रों में अपराधियों और दबंगों से सुरक्षा देने में सरकार नाकाम है उसी प्रकार कोरोना संक्रमण के उपायों का सर्वथा अभाव है। योगी सरकार की करनी से पर्दा हटाया जाय तो हकीकत सामने आ जायेगी ।प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पंगु हैं। मरीजों की कोरोना की जांच नहीं हो पा रही है तथा कोरोना से संक्रमितों के लिए सरकार बेड भी नहीं मुहैया करा पा रही है। इस लड़खडा़ई व्यवस्था में लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे हैं और  योगी सरकार अपनी सफलता का गुणगान करते हुए अपनी पीठ थपथपा रही है । कोरोना टेस्टिंग के आँकड़े दिखाने से रोकथाम नहीं होगी बल्कि रोकथाम के वांछित संसाधन सरकार को जुटाने होंगे साथ ही साथ अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सत्ता संरक्षण बन्द करना पडे़गा।
डाॅ0 अहमद ने कहा कि अपराधियों की नर्सरी पुलिस और सत्ता के संरक्षण में ही फलती फूलती है।योगी सरकार कानून व्यवस्था के मुददे पर पूरी तरह से विफल साबित हो चुकी है। अभी चंद दिनों पहले कानपुर के बर्रा की घटना जिसमें 72 घण्टे बीत जाने के बाद भी संजीत का शव न मिलने से लोगो में आक्रोष व्याप्त ही था कि कासंगज में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या हो जाने की हृदय विदारक घटना ने पूरे प्रदेष में मानवता को शर्मसार कर दिया है। इतना ही नहीं गोंडा में पानमसाला विक्रेता के बेटे का अपहरण, तो कही यौन उत्पीडन की घटनाओं ने प्रदेश में जंगलराज कायम कर दिया है लेकिन योगी सरकार के कानोंपर जूं तक नहीं रेंग रही है।
रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार से मांग करते हुये कहा कि जब प्रदेश की जनता इस महामारी में सरकार के प्रत्येक दिशा निर्देष का पालन कर रही है तो सरकार को भी इस महामारी से निपटने के लिए युद्वस्तर पर कार्य करने चाहिए साथ ही प्रदेष में कानून का राज स्थापित करने लिए कोई ठोस कार्ययोजना बनाने की आवश्यकता है ताकि जनता राहत की सांस ले सके।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…