सूटकेस में नवविवाहिता का शव मिलने से शहर में सनसनी…

सूटकेस में नवविवाहिता का शव मिलने से शहर में सनसनी…

सूटकेस खुला तो उसमें से निकला नवविवाहिता का शव 👆                                                    पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 👆

हत्या कहीं और करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर फेंका गया, शव की अभी शिनाख्त नहीं…

लखनऊ/गाजियाबाद। गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में एक लावारिस सूटकेस से युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है, घटना दशमेश वाटिका के पास की है। यहां पड़े एक लावारिस सूटकेस के पास आज सुबह कुत्ते मंडरा रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जब सूटकेस खोला गया तो सब दंग रह गए, सूटकेस में एक युवती का शव निकला। शव को देखने से पता चल रहा है कि मृतक युवती की शादी हाल ही में हुई है।
इस सूटकेस में 23 से 24 वर्षीय युवती का शव मिला है। युवती के शरीर पर चोट के निशान भी हैं, शुरुआती जांच से लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। जहां ये सूटकेस मिला है इसके ठीक बराबर से मुख्य सड़क गुजरती है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इससे पहले भी मिल चुके हैं सूटकेस में शव…..
इससे पहले भी गाजियाबाद में इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं। वर्ष 2018 में भी साहिबाबाद क्षेत्र में ही इंदिरापुरम में नाले से भी सूटकेस में एक विवाहित महिला का शव मिला था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इससे पूर्व एक साल पहले भी गाजियाबाद के मेरठ तिराहे के पर सूटकेस में एक युवक का शव बरामद हुआ था। इसमें भी शव को हाथ-पैर बांधकर रखा गया था। उस मामले में पुलिस को युवक के गले में चोट के निशान मिले थे।
आज सूटकेस में मिले नवविवाहिता के शव की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर उन्हे शव दिखाया पर शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव के फोटो पूरे जिले की पुलिस को भेज दिए हैं। (27 जुलाई 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,