इनाम की राशि बढ़ाकर की गई ढाई लाख,सैकड़ों की संख्या में पुलिसबल उसे ढूंढ रहा है…

इनाम की राशि बढ़ाकर की गई ढाई लाख,सैकड़ों की संख्या में पुलिसबल उसे ढूंढ रहा है…

मोस्टवांटेड विकास दुबे के पोस्टर टोल प्लाजा पर चस्पा कराए हैं,पर अब तक नहीं मिला सुराग…

चप्पे-चप्पे पर पुलिस लेकिन विकास दुबे गायब…

कानपुर/उत्तर प्रदेश कानपुर स्थित अपने गांव बिकरू में आठ पुलिस कर्मियों को निर्मम तरीके से मारने की घटना के मास्टरमाइंड विकास दुबे की तलाश यूपी पुलिस चप्पे-चप्पे पर कर रही है,लेकिन ये हिस्ट्रीशीटर अपराधी 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। कानपुर में घटना को अंजाम देने के बाद फरार बदमाश विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाकर अब ढाई लाख कर दी गई है।
डीजीपी एच सी अवस्थी ने कानपुर कांड के मुख्य आरोपी पर ढाई लाख का इनाम घोषित किया है,आईजी रेंज कानपुर ने डीजीपी ऑफिस में इनाम की राशि बढ़ाने के लिए फाइल भेजी थी, जिसे मंजूरी दी गई।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस लेकिन विकास दुबे गायब

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए पूरे सूबे में पुलिस की टीमों ने जाल बुन रखा है,मध्य प्रदेश में भी कुछ जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है लेकिन विकास दुबे का कहीं पता नहीं चला है। सैकड़ों की संख्या में पुलिसबल उसे ढूंढ रहा है,मोस्टवांटेड विकास दुबे के पोस्टर टोल प्लाजा पर चस्पा कराए हैं।पुलिस अधिकारी रोजाना बिकरू गांव पहुंच रहे और घटना में शामिल विकास समेत सभी बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रहे हैं,फिर भी हैरानी की बात ये है कि विकास दुबे का कोई पता नहीं चल सका है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…