बड़ी खबर…मोस्ट वांटेड विकास दूबे का किलेनुमा मकान पूरी तरह ध्वस्त…

बड़ी खबर…

मोस्ट वांटेड विकास दूबे का किलेनुमा मकान पूरी तरह ध्वस्त…

जेसीबी मशीन से गाड़ियों को भी कुचलकर किया गया नेस्तानाबूद…

महिन्द्रा स्कार्पियो,टोयटा फार्चुनर और दो ट्रैक्टरों को किया गया घर समेत मलबे में तब्दील…

कानपुर/उत्तर प्रदेश गैंगगेस्टर विकास दुबे की तलाशी अभियान जारी है,उधर उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास घर को गिराने का फैसला लिया है,जिसके बाद कानपुर स्थित यह घर गिराया जा रहा है।इसके साथ ही विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 20 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही हैं,इन सभी इलाकों में विकास के परिवार वाले रहते हैं।
पुलिस ने अब तक इस मामले में पूछताछ के लिए 12 लोगों को हिरासत में लिया है। जिससे कि जल्द से जल्द विकास दुबे को पकड़ा जा सके,विकास दुबे के नेपाल भागने की भी आशंका है,लिहाजा लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस भी अलर्ट पर है।लखीमपुर खीरी की एसपी पूनम ने बताया,’विकास दुबे को लेकर नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट कर दिया गया है। यहां नेपाल से जुड़ी 120 किमी की सीमा है,चार थाने हैं,हर जगह फोटो चस्पा कर दी गई है,एसएसबी के अधिकारियों से बात हो गई है,जिले के बॉर्डर पर भी अलर्ट है और जांच की जा रही है।वहीं पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया है,जिनसे पूछताछ जारी है,ये सभी वे लोग हैं जिन्होंने पिछले 24 घंटे में विकास दुबे से बात की थी।
विकास से बात करने वाले लोगों में कुछ पुलिस वालों के नंबर भी हैं,इसलिए इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही है कि जब पुलिस की टीम विकास दुबे से पूछताछ के लिए निकली थी तो किसी ने फोन कर इस बात की जानकारी पहले ही दे दी।जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास को पुलिस के आने की जानकारी पहले दी थी,शक के घेरे में एक दारोगा,एक सिपाही और एक होमगार्ड है,तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…