डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि एवं बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में धरना…

डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि एवं बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में धरना…

पीस पार्टी ने बीडीओ के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन…

अंबेडकरनगर। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर अयूब के आह्वान पर पूरे प्रदेश के साथ ही अंबेडकरनगर में भी कलेक्ट्रेट के सामने अंबेडकर प्रतिमा के समक्ष एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया। पीस पार्टी के नेताओं ने कहा है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी होना किसान के लिए संकट का बादल छा जाना जैसा है जहां पर किसान तो परेशान है वहीं पर आम जनता एवं व्यवसायी भी पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से परेशान हैं। डीजल के दाम बढ़ने माल डुलाई भाड़ा बेतहाशा बढ़ जाएगा उसी के साथ-साथ सभी चीजों पर उसका बुरा प्रभाव पड़ेगा।
जिला अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने कहा कि पूरे प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से समाज के सभी वर्गों के लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, अपराधों की बाढ़ आ गई है। मंडल प्रभारी मतिउर रहमान ने कहा कि यह सरकार गुंडाराज भ्रष्टाचार कम करने में पूरी तरह से फ्लॉप नजर आ रही है। जिला मीडिया प्रभारी मोहम्मद अशफाक मंसूरी ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए निर्दोष लोगों को जेल भेज रही है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद अख्तर ने कहा कि बलात्कार भ्रष्टाचार गुंडाराज खत्म होने के बजाय 5 गुना ज्यादा बढ़ गया है, जिसका जीता जागता उदाहरण है आलापुर की घटना, जिला प्रशासन पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है।
धरना समाप्त होने पर बीडीओ के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर चुन्नू सलमानी हाजी वली उल्लाह शम्स तबरेज मुस्ताक उल हसन जिला सचिव हाजी मुनीर आदि लोग मौजूद रहे।

पत्रकार असलम अब्बास की रिपोर्ट, , ,