आवश्यक सूचना/अपील🇭🇹…

आवश्यक सूचना/अपील🇭🇹…

यदि हम सुरक्षित तो हमारा पूरा परिवार सुरक्षित…

श्रावस्ती/उत्तर प्रदेश वक्त के साथ संभल कर चलना ही समझदार व्यक्ति की पहचान होती है। इसलिये सबसे पहले हम सबको अपने आप को सुरक्षित रखना होगा यदि हम सुरक्षित तो हमारा पूरा परिवार सुरक्षित, हमारी एक छोटी सी ग़लती स्वयं सहित हमारे अपनों के जीवन को संकट में डाल सकती है। कोरोना कहीं गया नहीं है, वह हमारे और आपके आस-पास मौजूद है और इस इन्तजार में सदैव रहता है कि कैसे आप एक छोटी सी गलती करें और वह आपको अपना शिकार बनाएं। हम इससे केवल और केवल सुरक्षित रह सकते हैं तो सोशल डिस्टेंसिग अपना कर, अनावश्यक रूप से बाहर न निकलकर, मास्क लगाकर, साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखकर, एक जिम्मेदार नागरिक की तरह इस वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु दिये गये समस्त निर्देशों एवं नियमों का पालन करके ही अपने आप को सुरक्षित कर अपने परिवार को सुरक्षा दे सकते हैं।वक्त के साथ बदलाव जरूरी है और अब इनका पालन करना हम सबकी आदत में आ जाना चाहिए।
इन निर्देशों व नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही भी की जा रही है परन्तु हमारा उद्देश्य आपके विरुद्ध कार्यवाही अथवा जुर्माना करना नहीं है हम बस आप और आपके परिवार को सुरक्षित रखना चाहते हैं और इन सभी निर्देशों व नियमों को आपकी आदत बनाना चाहते हैं।
अतः आप समस्त जनपद वासियों से हमारी अपील है कि आप सब अपनी व अपनों की सुरक्षा एवं इस वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए सभी निर्देशों व नियमों का कड़ाई से पालन करें।

पत्रकार मुजम्मिल अहमद की रिपोर्ट…