गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों को गोलियों से छलनी कर बदमाश फरार…

गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों को गोलियों से छलनी कर बदमाश फरार…

  मृतक पुलिस कर्मियों की फाइल फोटो 👆

सिपाहियों के शव रात भर सड़क पर पड़े रहे, दोनों को 9 गोलियां मारी गईं…

रात भर सड़क पर पड़े रहे सिपाही के शव 👆

लखनऊ/गोहाना। हरियाणा के सोनीपत में गश्त के दौरान दो पुलिस कर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारे गए दोनों पुलिसकर्मी बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाली बुटाना चौकी में तैनात थे। कांस्टेबल रविन्द्र और एसपीओ कप्तान कल रात गश्त ड्युटी पर थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई, दोनों सिपाहियों के शव रात भर सड़क किनारे पड़े रहे। सुबह मामले की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और अधिकारी मौके पर जा पहुंचे।
बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र कल रात करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। दोनों पुलिस कर्मियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने एसपीओ को पांच गोली मारी जबकि कॉन्स्टेबल को चार गोलियां मारी गई हैं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, आज सुबह घटना का पता लगा। डाग स्क्वायड एवं फॉरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।
मौके पर पी जशनदीप सिंह रंधावा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व जांच एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। अधिकारियों का कहना है कि हरियाणा पुलिस ने इस मामले को चुनौती के रूप में लिया है और हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस कर्मियों की हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,