आजीवन कारावास की सजा काट रहे संसार सिंह ने ही कराई पूर्व प्रधान की हत्या…..?

आजीवन कारावास की सजा काट रहे संसार सिंह ने ही कराई पूर्व प्रधान की हत्या…..?

  हत्या की “हिंद वतन समाचार” पर चली खबर 👆

  मृतक पूर्व प्रधान धर्मेंद्र वर्मा (फाइल फोटो) 👆

मारे गए दूसरे बदमाश की भी हुई शिनाख्त: संसार सिंह की पत्नी व मां से पूछताछ…

घायल तीसरे बदमाश की हालत गंभीर…

अंबेडकरनगर। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू बाजार में शुक्रवार की दोपहर में पूर्व ब्लाक प्रमुख जियालाल के पुत्र पूर्व प्रधान सपा नेता धर्मेंद्र वर्मा के तीनों हत्यारों की हुई पहचान। हत्यारों में दो बदमाशों की मौत हो चुकी है, वहीं एक बदमाश गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती है। “हिंद वतन समाचार” ने कल रात ही ये खबर प्रमुखता से चलाई थी।
बताते चलें कि इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के अतरौरा चिनगी निवासी पूर्व प्रधान धर्मेंद्र वर्मा की शुक्रवार दोपहर में तीन बदमाशों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मारे गए बदमाशों में अहिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवार निवासी रितेश उर्फ डीएम सिंह, मोहम्मद मोहसिन सुल्तानपुर जिले के कादीपुर का रहने वाला है जबकि तीसरा आरोपी जो इस समय मरणासन्न अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती है, का नाम अभिनेश उर्फ विक्रम सिंह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के पुरैनी का निवासी बताया गया है।
घायल बदमाश अभिनेश उर्फ विक्रम सिंह के पिटाई के दौरान के वायरल वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा रहा है कि जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे संसार सिंह ने सुपारी देकर हत्या कराई। घायल बदमाश के “बयान” के आधार पर अहरौली पुलिस द्वारा संसार सिंह की पत्नी रोमा सिंह एवं उसकी मां को थाने ले जाकर पूंछताछ की गई। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर उतरेथू बाजार में पहले भी कई बार हो चुके खून खराबे में शैलेंद्र सिंह हत्याकांड में आरोपी संसार सिंह के विरुद्ध पूर्व ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा मुख्य गवाह थे। पुलिस पूरे मामले की गहराई के साथ छानबीन कर रही है।

पत्रकार असलम अब्बास की रिपोर्ट, , ,