लाॅकडाउन में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर…

लाॅकडाउन में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर…

कार-बाइक की भिड़ंत में कहासुनी के बाद वकील ने पिता-पुत्र को गोली से उड़ाया…

दोहरे हत्याकांड से शहर थर्राया, क्षेत्र में दहशत का माहौल…

शाहजहांपुर। लाॅकडाउन और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती के बावजूद प्रदेश में हत्याएं और अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में देर रात एक सनसनीखेज घटना में कार एवं बाइक की भिड़ंत के बाद पिता-पुत्र को वकील ने गोली से उड़ा दिया।
सदर बाजार थाना क्षेत्र के चिन्नौर गांव में कार एवं बाइक में टक्कर होने के बाद कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियों की बौछार कर दी जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया l
घटनाक्रम के अनुसार चिन्नोर निवासी आकाश वर्मा एवं कैलाश वर्मा की कार चिन्नौर के ही सक्सेना वकील के परिवार की मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिसके बाद दोनों पक्षों में भिड़ंत के दौरान कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सक्सेना पक्ष की ओर से की गई फायरिंग में आकाश एवं कैलाश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई। मामूली कहासुनी के बाद लाॅकडाउन में हुए इस डबल मर्डर से शाहजहांपुर थर्रा गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के संबंध में सदर बाजार कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है, आरोपियों की तलाश में दविश दी जा रही है।
पत्रकार दीपक कुमार की रिपोर्ट, , ,