बड़ी खबर…कोरोना से लखनऊ में एक और मौत, शव को बैग में बंद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया…

बड़ी खबर…

कोरोना से लखनऊ में एक और मौत, शव को बैग में बंद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया…

बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी बंद की गई, मृतक के परिवारीजनों को कवारंटीन किया जाएगा…

आज 12 नए मामले सामने आए-लखनऊ में मृतकों की संख्या 2 हुई…

लखनऊ। वैश्विक आपदा कोरोना महामारी से राजधानी लखनऊ में एक और संक्रमित की मौत होने से राजधानी में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या 2 हो गई है। मौलवीगंज में रहने वाले सब्जी विक्रेता की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है, उसे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती किया गया था। शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया गया है, इमरजेंसी बंद करवा दी गई है।
राजधानी में कोरोना वायरस से यह दूसरी मौत हुई है। मौलवीगंज के अस्तबल चारबाग निवासी राजू सोनकर (52वर्ष) सब्जी विक्रेता था, मंगलवार दोपहर वह चक्कर खाकर घर पर गिर पड़ा था। परिवारीजन उसे लेकर बलरामपुर अस्पताल पहुंचे थे, वहां कोरोना की जांच के लिए नमूना लेकर केजीएमयू भेजा गया था। कल मंगलवार को ही राजू की मौत हो गई, देर रात केजीएमयू से कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। शव को सुरक्षित तरीके से बैग में बंद करके पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। परिवारीजनों का भी नमूना लेकर क्वारंटीन किया जाएगा।
बलरामपुर अस्पताल के सीएमएस डॉ. आर के गुप्ता के अनुसार मरीज की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई है, एहतियातन ही उसको इमरजेंसी के अलग क्षेत्र में रखा गया था। इमरजेंसी के उस इलाके को बंद करके सैनिटाइज कराया जा रहा है। सीएमओ कार्यालय को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। लखनऊ में आज केजीएमयू से जारी जांच रिपोर्ट में 12 नए मामले सामने आए हैं, इस बारे में विस्तृत जानकारी सीएमओ लखनऊ द्वारा शाम तक उपलब्ध कराई जाएगी।

लखनऊ में कोरोना का कहर कायम है, कोरोना प्रतिदिन कई को गिरफ्त में ले रहा है। मंगलवार को भी 10 और लोगों में वायरस की पुष्टि हुई, इसमें नौ मुंबई-एमपी से लौटे मजदूर निकले। ऐसे में शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या अब 307 हो गयी है। वहीं अब तक 279 डिस्चार्ज हुए। इसमें 46 बाहरी और 233 शहर के हैं।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,