*बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन महिलाओं व एक पुरुष का गला रेत दिया*

*बिग ब्रेकिंग*

*लाॅकडाउन लागू होने के बावजूद एक और सामूहिक हत्याकांड. . . . .*

*बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन महिलाओं व एक पुरुष का गला रेत दिया*

*घटनास्थल पर घर के बाहर मौजूद पुलिस फोर्स*👆

*घर से बाहर होने के कारण बेटे की जान बची: एक हफ्ते में दूसरी बड़ी वारदात, हत्यारे फरार-शहर में सनसनी*

*लखनऊ/प्रयागराज।* कोरोना कहर के चलते पूरे देश के साथ ही यूपी में भी लाॅकडाउन लागू है, परन्तु इसके बावजूद बेखौफ अपराधी वारदात पर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती के बीच आज दिनदहाड़े प्रयागराज (इलाहाबाद) के धूमनगंज इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इलाहाबाद में एक हफ्ते में ये दूसरा सामूहिक हत्याकांड है, जिससे प्रयागनगरी में सनसनी फैल गई है।धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर में एक ही परिवार के 4 लोगों की आज दिन में गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतकों में 3 महिलाएं व एक पुरुष बताया जा रहा है। जिस मकान श्रमें हत्या हुई है, उसी में सड़क की ओर दुकान है एवं घर का एक दरवाजा पीछे की ओर खुलता है।
धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर मोहल्‍ले में विवेकानंद चौराहे के पास रहने वाले 55 वर्षीय तुलसी राम केसरवानी की बिजली के उपकरण की दुकान है। आज घर में पत्‍नी किरण, बेटी गुड़िया, बेटा आतिश और बहू प्रियंका थी। दोपहर में बेटा किसी को पैसा देने के लिए घर से कटरा पेमेंट के लिए निकला था। घर में तुलसीराम उनकी पत्‍नी, बेटी और बहू थे। इसी दौरान तुलसीराम समेत चारों लोगों की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई। कुछ देर बाद आतिश घर लौटा तो कमरे में पिता, मां, पत्‍नी और बहन के खून से लथपथ शव देखकर चीख पड़ा। शोर-गुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्‍या से इलाके में खलबली मच गई, सैकडों की संख्‍या में लोग जुट गए। जानकारी पाकर पुलिस महकमें के आलाधिकारी और फोरेंसिक और डॉग स्‍कवॉयड की टीम भी पहुंच गई पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लोगों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
मौके पर बुलाया गया खोजी कुत्‍ता कारोबारी के घर से निकलकर दो सौ मीटर दूर तक गया, इसके बाद वो भटक गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है ताकि बदमाशों के बारे में कुछ पता चला सके। हालांकि अभी तक चार लोगों की जघन्‍य हत्‍याकांड के पीछे की वजह क्‍या है ये पता नहीं चल सका है। बताते चलें कि इसी 6 मई की देर रात गंगा पार मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गांव में मात-पिता व पुत्री की हत्या कर दी गई थी, बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी के साथ हत्या से पूर्व रेप किए जाने की पुष्टि हुई थी। इलाहाबाद में आज फिर सामूहिक हत्याकांड से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*