घायल बेटी का इलाज कराने आए लोगों को जरूरी सुविधाएं न होने की वजह से सीएचसी पर रेफर कर दिया…

घायल बेटी का इलाज कराने आए लोगों को जरूरी सुविधाएं न होने की वजह से सीएचसी पर रेफर कर दिया…

जिससे नाराज परिजनों ने सरकारी डॉक्टर की पिटाई कर दी…

जरवल/बहराइच:- डॉक्टर के आवास पर घायल बेटी का इलाज कराने आए लोगों को जरूरी सुविधाएं न होने की वजह से सीएचसी पर रेफर कर दिया। जिससे नाराज परिजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित डाक्टर की तहरीर पर मारपीट करने वाले परिजनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।
जरवल कस्बा के गल्ला मंडी निवासी अवधेश गुप्ता पुत्र सुरेश कुमार मंगलवार की रात करीब 8 बजे छत से गिरकर घायल हुई बेटी का इलाज कराने डॉ. बीडी वर्मा के आवास पर आए थे।
जरवल ब्लाक परिसर स्थित सरकारी आवास में रह रहे डॉक्टर वर्मा दो शिफ्ट में कैसरगंज व मुस्तफाबाद सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में ड्यूटी करते हैं। अरोप है कि मंगलवार की देर रात घायल बेटी का इलाज कराने पहुंचे परिजनों ने डाक्टर से इलाज करने की बात कही, लेकिन बेहतर इलाज व संसाधन न होने की दशा में आवास पर मौजूद डॉक्टर ने बालिका के परिजनों को उसे मुस्तफाबाद सीएचसी ले जाने की सलाह दी। इसी बात से नाराज होकर घायल लड़की के परिजनों ने डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया।जरवलरोड के प्रभारी निरीक्षक बृजेन्द्र पटेल ने बताया कि डॉ. बीडी वर्मा की तहरीर पर जरवल कस्बा के गल्ला मंडी निवासी अवधेश गुप्ता व प्रदीप गुप्ता पुत्रगण सुरेश गुप्ता के विरुद्ध आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट…