बिहार के लोगों को लगातार मदद पहुंचा रहे हैं सांसद कौशलेंद्र कुमार…

बिहार के लोगों को लगातार मदद पहुंचा रहे हैं सांसद कौशलेंद्र कुमार…

  सांसद कौशलेंद्र कुमार 👆

सांसद के एक फोन पर गाजियाबाद में मुकेश शर्मा ने पहुंचाई मदद…

  समाजसेवी मुकेश शर्मा 👆

लखनऊ/गाजियाबाद। लॉकडाउन के चलते बिहार के नालंदा से सांसद कौशलेंद्र कुमार अपने दिल्ली आवास पर ही फंसे रह गए, जिसके कारण वह अपने संसदीय क्षेत्र नहीं पहुंच पाए। ऐसे में सांसद कौशलेंद्र कुमार के एक फोन पर समाजसेवी मुकेश कुमार ने नोएडा में फंसे हुए 60-70 गरीब मजदूर लोगों तक मदद पहुंचाई।
यह लोग नालंदा और हरनौत के रहने वाले हैं, इनमें ज्यादातर लोग बिंद, बेलदार, नोनिया, मल्लाह, कहार और कुर्मी समाज से हैं। यह लोग नोएडा के पास गांव बहलोलपुर, चोटपुर, और छजारसी के झुग्गियों में रहते हैं। सांसद का कहना है कि वह दिल्ली में अपने आवास पर रहकर ही अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों का पूर्ण रूप से ख्याल रख रहे हैं व मदद कर रहे हैं। मदद के लिए किसी का भी फोन आता है तो हमारा पूरा प्रयास होता है कि उन लोगों तक मदद पहुंचाई जाए। हम लोगों से यह भी अपील करते हैं की लोग लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन करें, इसी में सबकी भलाई है तभी हम सब कोरोना के खिलाफ जंग लड़ सकेंगे क्योंकि यह लड़ाई हम सबको मिलकर लड़नी है।
सांसद ने यह भी कहा कि मुकेश कुमार लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, लोगों में और समाज में उनकी एक अच्छी छवि है। सांसद ने कहा कि लाॅकडाउन में आगे भी वे लोगों की मदद करते रहेंगे। उन्होने कहा कि बिहार के लोगों को बिहार राज्य में ले जाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से इस विषय पर वे बात भी कर रहे हैं।
समाजसेवी मुकेश कुमार ने कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है और मैं हमेशा गरीब, मजदूर, पिछड़े, अति पिछड़े और समाज की सेवा करता रहूंगा, समाज सेवा से बड़ा कोई सेवा नहीं। उन्होने कहा कि कौशलेंद्र जी हमेशा अपने संसदीय क्षेत्र मे किसी भी आपदा के समय पूर्ण रूप से लोगों की सेवा में खड़े रहते हैं।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,