लाॅक डाउन में भी बेशर्मी पर आमादा लोगांे पर मजबूरी में सख्ती करने के लिए विवश पुलिस प्रशासन…

लाॅक डाउन में भी बेशर्मी पर आमादा लोगांे पर मजबूरी में सख्ती करने के लिए विवश पुलिस प्रशासन…

फर्रुखाबाद/ उत्तर प्रदेश:- लाॅक डाउन में भी बेशर्मी पर आमादा लोगांे पर मजबूरी में सख्ती करने के लिए विवश पुलिस प्रशासन को आज कड़ा रुख अख्तियार करना पड़ा। पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र के साथ तपती धूप में कई किलोमीटर पैदल चल पुलिस ने लोगों को फटकार लगाई। दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के निर्देश दिये। कहा कि आपकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। हमें मजबूरी में सख्त कदम उठाने के लिए विवश न करें। घरों में रहें। खुद सुरक्षा के दायरे में और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।
सोमवार सुबह 10 बजे पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने लाल गेट से खुद वाहनों की चेकिंग का अभियान छेड़ा। यहां मौजूद टैªफिक इंचार्ज देवेश कुमार को उन्होंने कड़ी फटकार लगाई। कहा कि कोेई भी वाहन बगैर चेकिंग के गुजरने न पाये।
पुलिस अधीक्षक ने नेहरू रोड, चैक बाजार, किराना बाजार, तिकोना सहित तमाम बाजारों में खुद पैदल चल कर लोगांे को बेवजह न घूमने के लिए चेताया। उनके साथ नगर क्षेत्राधिकारी एमएल गौड माइक लेकर लगातार चलते रहे। पुलिस ने लोगांे से अपील की कि लाॅक डाउन का पूरी तरह पालन करें। कोरोना खतरनाक महामारी है जिसने हमारे जिले में भी पैर पसार लिये हैं। ऐसे में आम जन मानस की संजीदगी और तत्परता बेहद जरूरी है।
एसपी डाॅ. अनिल मिश्र ने दुकानदारों को भी चेताया। एक परिवार से आने वाले एक ही व्यक्ति को जरूरी सामान उपलब्ध करायें। यदि उसके साथ परिवार के कई लोग आते हैं तो इसकी सूचना तत्काल कंट्रोल रूम में दें। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। डाॅ. मिश्र ने पैदल चलकर राहगीरों को रोक-रोक कर न केवल हड़काया बल्कि उन्हें नसीहत भी दीी कि आफत के इस दौर में अपनी और अपनों की जान को खतरे में न डालें। घर में रहें और सुरक्षित रहें, बार-बार हाथ धोयें, मास्क और ग्लब्स का इस्तेमाल करें

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…