40 दिन बाद छूट मिलते ही सडको व बाजारों मंे भीड उमड पडी। जो कि पुलिस के लिए मुसीबत बन गई…

40 दिन बाद छूट मिलते ही सडको व बाजारों मंे भीड उमड पडी। जो कि पुलिस के लिए मुसीबत बन गई…

फर्रूखाबाद/ उत्तर प्रदेश:- 40 दिन बाद छूट मिलते ही सडको व बाजारों मंे भीड उमड पडी। जो कि पुलिस के लिए मुसीबत बन गई। कोविड-19 की इस खतरनाक बीमारी को मद्देनजर रखते हुए गंभीरता पूर्वक पुलिस ने भीड भाड को दूर दूर किया। सडको पर बेवजह घूमने वाले लोगो पर लाठियों की बरसात की। इतना ही नहीं टेम्पों, ई रिक्शा व बाइकों के चालान भी किए है। जिससे लोग कोरोना वायरस की चपेट में न आ सके। वहीं जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार मिश्र ने भी बाजारों में निकल जायजा लिया।
शहर कोतवाल वेद प्रकाश पांडेय अपने हमराई सुमित कुमार, सुनील यादव के साथ आज भोर होते ही निकल पडें। सबसे पहले उन्होने एक साइट की दुकानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खुलवाईं। वहीं दूसरी ओर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों पर लाठियां भी चटकाईं है। शहर के लिंजीगंज बाजार में आज छूट मिलने के कारण लोगों की खासी भीड उमड पडी। दुकानदारों ने अपनी दुकानें के बाहर रस्सी बांधकर लोगों को सामान बेंचा। वहीं पुलिस ने भीड लगाए लोगों को दूर दूर खडा कर सामान खरीदवाया।
वहीं शहर के लालगेट से लेकर चैक तक सभी दुकानदारों को कडी चेतावनी देते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढाया। बैंको केे बाहर खासी भीड उमडी देख नाराजगी व्यक्त की। बैंक मैनेजरों व गार्डो को कोरोना वायरस की महामारी से अवगत कराते हुए लाइन लगाए लोगों को दूर दूर खडा करने की हिदायत दी है। वहीं सडकों पर जाम की स्थिति भी पैदा हुई। जिसे भी खुलवाया गया

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…