कोरोना के दस्तक से जरवलरोड पुलिस सख्त…

कोरोना के दस्तक से जरवलरोड पुलिस सख्त…

अगर लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंडिंग का उलंघन किया तो दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा- थाना प्रभारी बृजेंद्र पटेल..

जरवलरोड थाना प्रभारी बृजेंद्र पटेल ने आज थाना क्षेत्र के कस्बों, चौराहों,तथा गली गलियारों में अनावश्यक रूप से प्रतिबंधित दुकाने व मोटरसाइकिल पर दो लोग चलने वाले लोगों पर थानाध्यक्ष बृजेंद्र पटेल मय फोर्स के साथ कड़ा चाबुक चलाया।

थाना प्रभारी बृजेंद्र पटेल ने आज जरवलरोड बाजार में अनावश्यक रूप से प्रतिबंधित दुकाने व घूमते हुए लोगों को डंडा फटकार कर लोगों को कड़ा संदेश दिया कि हर हाल में लॉक डाउन का पूर्णतया पालन करना ही होगा।सभी दुकानदारों को सचेत किया कि अगर लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंडिंग का उलंघन किया तो दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

जरवलरोड बाजार में महिला कांस्टेबल भी इस कड़ी धूप में दिखी मुस्तैद

अगर इस महामारी में लगे करोना योद्धाओं (पुलिस-प्रशासन स्वास्थ्य विभाग) से कोई भी व्यक्ति या दुकानदार अभद्रता करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

जरवलरोड थाना प्रभारी बृजेंद्र पटेल ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिये आवश्यक है कि पवित्र रमजान माह में मुस्लिम लोग अपने घरों में रहकर ही इबादत करें। आप लोग अपने अपने घर के लोगों को भलीभांत समझायें कि लोग मस्जिदों में न जायें अपने घर पर ही रहकर तरावीह व नमाज अदा करें।सहरी, अफतार या अन्य किसी भी समय कहीं पर भीड़ न लगायें। घरों पर ही रहें। बाहर न निकलें। मास्क या गमछा, हैण्डवाश, सैनेटाइजर का जरूर इस्तेमाल करें। अपने घरों में और आसपास साफ सफाई रखें। कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिये हम सबको सरकार के निर्देशों का पालन करते हुये मिलजुल कर प्रयास करना है।

पत्रकार कैलाश नाथ राना की रिपोर्ट…