कोरोना की लड़ाई हार गया पुलिस इंस्पेक्टर, देर रात अस्पताल में हुई मौत….

कोरोना की लड़ाई हार गया पुलिस इंस्पेक्टर, देर रात अस्पताल में हुई मौत….

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया: परिवार को 50 लाख की मदद, पत्नी को मिलेगी एसआई पद पर नौकरी…

इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी (फाइल फोटो)👆

एसीपी की भी हो चुकी है कोरोना से मौत: पत्नी व ड्राइवर भी संक्रमित मिले, अस्पताल में इलाज जारी…

एसीपी अनिल कोहली (फाइल फोटो) 👆

लखनऊ/इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। कोविड -19 से आम जनता महफूज रहे इसलिए पुलिस कर्मी लगातार मैदान में डट कर अपना फर्ज निभा रहे हैं, लेकिन अब पुलिस कर्मी भी इसके शिकार हो रहे हैं। बीती देर रात पुलिस के एक इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई। इंदौर में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या 50 तक पहुंच गई है। इंदौर में कोरोना के अब तक 890 केस मिल चुके हैं।
कुछ दिन पूर्व इंदौर के जूनी थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी (41 वर्षीय) कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, पिछले 10 दिनों से उनका इलाज इंदौर के अरविंदो अस्पताल में चल रहा था। बीती देर रात करीब 3 बजे टीआई देवेन्द्र चंद्रवंशी ने कोरोना वायरस के चलते दम तोड़ दिया। इस खबर के बाद से पूरे पुलिस महकमे में सदमे का माहौल है। डीआईजी ने टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मृत्यु की पुष्टि की है। चंद्रवंशी 2007 में पुलिस में एसआई पद पर भर्ती हुए थे, वे शाजापुर जिले के रहने वाले थे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीआई (इंस्पेक्टर) देवेंद्र चंद्रवंशी की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि दु:ख की इस घड़ी में पूरा प्रदेश चंद्रवंशी के परिवार के साथ है। कोरोना वाॅरियर्स बीमे के तहत देवेंद्र चंद्रवंशी के परिवार को 50 लाख रुपए की मदद मिलेगी। मुख्यमंत्री ने घोषणा की है चंद्रवंशी की पत्नी को पुलिस विभाग में एसआई के पद पर नियुक्ति दी जाएगी।
बताते चलें कि कल ही पंजाब के लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एसीपी अनिल कोहली की मौत हो गई थी। एसीपी अनिल कोहली सब्जी मंडी में ड्युटी करते समय संक्रमित हो गए थे, वे कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे। एसीपी की पत्नी और ड्राइवर भी संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,