अपने आपको आईपीएस अधिकारियों के खास बताने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के एक तथाकथित एक पत्रकार सहित नवयुवक को फंसाकर हुआ फरार…

अपने आपको आईपीएस अधिकारियों के खास बताने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के एक तथाकथित एक पत्रकार सहित नवयुवक को फंसाकर हुआ फरार…

व्यापारी के घर मे जाकर मांगी चौथ , न देने पर कर दी मारपीट…

पुलिस ने पत्रकार सहित नवयुवक को हिरासत में लेकर जेल भेजा…

कार्यवाही होते देख पहले मौका देख खुद हुआ थाने से हुआ फरार,फिर अल्टिका गाड़ी भी थाने से गायब कर ले गया…

गोवर्धन/मथुरा: नगर पंचायत कार्यालय के निकट एक व्यापारी से घर मे घुसकर चौथ वसूली तथा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है।
16 अप्रेल को मनीष शर्मा पुत्र रवि प्रकाश उर्फ बिल्लू पण्डित निवासी कृष्णा पार्किग थाने के पास , गोवर्धन दसविसा निवासी विष्णु शर्मा उक्त व्यापारी से 5 हजार रुपये की अवैध वसूली कर लाये , इनको इतने पर भी सन्तोष नही हुआ और 17 अप्रेल को ऋषव कौशिक व एक अन्य युवक को मनीष शर्मा अपनी अल्टिका गाड़ी से पुनः 50 हजार रुपयों की वसूली करने पहुच गए।
वहीं घटना की सूचना पाकर मोके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल व्यापारी के घर से आरोपी ऋषव कौशिक पुत्र बल्लव दास निवासी जतीपुरा, विशाल पुत्र पप्पू निवासी राधागोल्फ को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया जवकि तथाकथित पत्रकार मनीष निवासी कृष्णा पार्किंग गोवर्धन मौका देख पहले खुद फरार हो गया फिर अपनी गाड़ी को भी ले उड़ा कर भागने में सफल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में जुटी है।
कस्वा गोवर्धन नगर पंचायत के निकट धनीराम नामक व्यापारी दुकान करता है। आरोप है 17 अप्रैल रात्रि करीव 10 बजे मनीष, ऋषव कौशिक, विशाल व्यापारी के घर पहुंचे और व्यापारी से पचास हजार रुपये की मांग करने लगे, व्यापारी ने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो उपरोक्त लोगो ने व्यापारी व उसके पुत्र के साथ मारपीट कर दी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना गोवर्धन पुलिस ने ऋषव कौशिक पुत्र बल्लभ दास , विशाल पुत्र पप्पू को हिरासत में ले लिया जबकि मनीष शर्मा मोके से फरार हो गया। पुलिस ने व्यापारी की तहरीर पर तीनों अभियुक्तो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ऋषव कौशिक व विशाल को जेल भेज दिया है तो वहीं मनीष पुलिस गिरफ्त से फरार है। थाना प्रभारी लोकेश भाटी ने बताया कि दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं फरार अभियुक्त मनीष की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विदित रहे कि मनीष शर्मा कुछ आईपीएस अधिकारीयों के साथ सेल्फी लेकर शोशल मीडिया और फेसबुक पर वायरल करने में माहिर हैं इसी की आड़ में लोगों को ठगी का शिकार बनाता है जिसमें विगत दिनों मगोर्रा निवासी मास्टर उदयवीर भी हनीट्रैप का शिकार इसी के कृष्णा पार्किग में हुआ था कुछ दिन पहले एक शराब की दुकान को जबरन खुलवा कर शराब लूटी बताई जाती है , इसकी पार्किग/ गेस्ट हाऊस वेश्यावृत्ति के लिए ख्याति प्राप्त पहले से ही है।
अब देखना यह होगा कि पुलिस अब भी इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर पाती है अथवा आईपीएस अधिकारीयों के साथ सेल्फी इस बार भी प्रभाव दिखाते हुए इसको बचा लेती है।
संवाददाता अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…