*विकलांग युवक ने बुजुर्ग महिला की गोली मारकर की हत्या: लोग वीडियो बनाते रहे, कोई बचाने नहीं आया*

*लाॅकडाउन में सनसनीखेज घटना-*

*विकलांग युवक ने बुजुर्ग महिला की गोली मारकर की हत्या: लोग वीडियो बनाते रहे, कोई बचाने नहीं आया*

*वायरल वीडियो में गोली चलाता हुआ विकलांग मोनू* 👆

*वारदात को अंजाम देकर भाजपा नेता का साला मौके से फरार: वीडियो बनाने वालों के विरुद्ध भी होगी कार्रवाई- एएसपी*

*घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी* 👆

*लखनऊ/कासगंज।* प्रदेश के कासगंज जिले के सोरों थाना क्षेत्र के होडलपुर गांव में आज सुबह लॉकडाउन के दौरान घटी सनसनीखेज वारदात में बिकलांग युवक ने घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी भाजपा के एक नेता का साला बताया जा रहा है। वारदात से पहले महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दिव्यांग ने उसकी एक नहीं सुनी। शर्मनाक बात यह है कि मोहल्ले के लोग छत से इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और एएसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, गोली मारने वाले विकलांग की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
होडलपुर गांव की रहने वाली करीब 60 वर्षीय जामवती आज घर के दरवाजे पर बैठी थीं तभी करीब साढ़े 9 बजे पड़ोस में रहने वाला विकलांग मोनू वहां आया और जामवती से बात करते हुए उसे धमकाने लगा तो जामवंती वहां से हटकर घर के अंदर जाने लगी तभी मोनू ने सड़क पर बैठे-बैठे तमंचा निकालकर फायर कर दिया पर पहला फायर मिस हो जाने पर मोनू ने दो और गोली चलाईं, गोली घर के अंदर जा रही जामवती को लगी और वह वहीं गिर पड़ी, इसके बाद मोनू फरार हो गया। जामवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
लाॅकडाउन में घटी इस सनसनीखेज घटना का शर्मनाक पहलू ये है कि घटना का सामने छत पर खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया, पर किसी ने महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया। बताया जा रहा है कि आरोपी विकलांग मोनू भाजयुमो के जिलाध्यक्ष बृजेश उपाध्याय का साला है। कहा जा रहा है कि मोनू जामवती के मकान को खरीदना/हड़पना चाहता था, परन्तु जामवती उसे अपना मकान बेचने को तैयार नहीं थी। जामवती के कोई संतान नहीं है, और करीब 3 वर्ष पूर्व से उसका पति शिवशंकर भी “गायब” है।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही सोरों पुलिस एवं एएसपी पवित्र मोहन मौके पर जा पहुंचे। मोनू के घर पर उसकी कार खड़ी मिली है, बताया जा रहा है कि बिकलांग होने के बावजूद वह कार काफी तेजी से चलाता था। यह भी चर्चा है कि हत्या के बाद कोई व्यक्ति वहां आया और मोनू को गाड़ी पर लेकर चला गया।
एएसपी डाॅ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि महिला को दो गोली मारीं गईं हैं। उन्होने यह भी कहा कि घटना का पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, परन्तु पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी। एएसपी ने बताया कि वीडियो बनाने वालों के विरुद्ध भी उचित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी विकलांग मोनू को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा के साथ संवाददाता मुकेश यादव की रिपोर्ट, , ,*