*बीएसएफ जवान के फ्लैट में खिड़की से लटके मिले दो युवतियों के सड़े-गले शव…..*

*बीएसएफ जवान के फ्लैट में खिड़की से लटके मिले दो युवतियों के सड़े-गले शव…..*

*फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची पुलिस* 👆

*नवरात्रि से नहीं देखीं गईं थीं दोनों युवतियां: हत्या या आत्महत्या-अभी रहस्य, पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव*

*डाॅग स्कावयड ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की* 👆

*ओयो के माध्यम से किराए पर लिया था फ्लैट, युवतियों की अभी शिनाख्त नहीं*

*एसपी (पश्चिम) घटना के बारे में जानकारी देते हुए* 👆

लखनऊ/कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर स्थित शिवालिक अपार्टमेंट में बीएसएफ जवान के फ्लैट से दो युवतियों के शव खिड़की से लटके मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना की जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव कई दिन पुराने हैं, क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि दोनों युवतियां नवरात्र से बाहर नहीं दिखीं थीं। मामला हत्या और आत्महत्या में उलझा हुआ है, युवतियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
पुलिस के अनुसार बर्रा निवासी राजेश पांडे दिल्ली में बीएसफ में तैनात हैं और उनका एक फ्लैट रतनपुर स्थित शिवालिक अपार्टमेंट में है। राजेश पांडे ने बताया कि करीब तीन-चार माह पूर्व दोनों युवतियों ने ओयो के माध्यम से शिवालिक फ्लैट के दो कमरे बुक किये थे। हर माह का किराया लेने के लिए राजेश पाण्डेय अपने परिचित को भेजते थे। उन्हे लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से फ्लैट से अजीब सी दुर्गंध आ रही है और फ्लैट में रहने वाली दोनों लड़कियां भी कई दिनों से दिखाई नहीं दीं है। इस पर उन्होने घटना की सूचना 112 नंबर डायल करके पुलिस को दी।
पनकी थाना प्रभारी विनोद सिंह फोर्स के साथ वहां पहुंचे तो तेज दुर्गंध आ रही थी। लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, अंदर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए। दोनों युवतियों के शव कमरे में लगी खिड़की के सहारे बंधे थे, दोनों युवतियों के गर्दन पर फांसी का फंदा था और शरीर का आधा भाग जमीन पर था। जिससे यह भी सुनिश्चित नहीं हो पा रहा था कि दोनों ने आत्महत्या की है। वहीं कमरा अंदर से बंद होने के चलते हत्या भी सुनिश्चित नहीं हो पा रही थी, शव बुरी तरह से सड़ चुके थे। फोरेंसिक टीम व डाॅग स्कावयड ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। एसपी (पश्चिम) डा. अनिल कुमार एवं सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया।
एसपी पश्चिम के अनुसार दोनों युवतियों ने ओयो के माध्यम से कमरे बुक किए थे अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस गहनता से घटना की जांच पड़ताल कर रही है। उन्होने कहा कि यह कहना अभी उचित नहीं है कि ये हत्या है या आत्महत्या। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका खुलासा हो सकेगा, फिलहाल पुलिस दोनों ही बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है और
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*