बढ़पुरा ग्राम पंचायत में प्रधान द्वारा कोरोना से बचाव के लिए नियमित चलाया जा रहा जागरूकता अभियान…

बढ़पुरा ग्राम पंचायत में प्रधान द्वारा कोरोना से बचाव के लिए नियमित चलाया जा रहा जागरूकता अभियान…

इटावा- वैश्विक बीमारी कोरोनावायरस (COVID-19) से हमारा पूरा देश एकजुट होकर संघर्ष कर रहा है।
शासन प्रशासन लोगों को इस महामारी से लड़ने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं।
वही जिले में कुछ ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भी जागरूकता अभियान की पहल में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। जिससे हमारे गांव जिले एवं देश को सुरक्षा मिल सके।
इसी क्रम में विकासखंड बढ़पुरा के ग्राम प्रधान बढ़पुरा अपने ग्राम पंचायत के लोगों की भलाई के लिए हमेशा से ही अग्रसर रहते आए हैं। और अपने ग्राम पंचायत की भलाई के लिए अनेक सराहनीय कार्य करते आए हैं। जिससे उन्हें जिले के उच्चाधिकारियों द्वारा सम्मान भी दिया जा चुका है।
कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से बचने के लिए ग्राम पंचायत बढ़पुरा के ग्राम प्रधान रामकुमार भारद्वाज अपने गांव के लोगों को दिन रात इस बीमारी के बारे में अवगत करा रहे हैं और इसके बचाव की सही जानकारी देकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वही बीती रात रामकुमार भारद्वाज ने कोरोना से संबंधित जागरूकता अभियान चलाया जिसमें थानाध्यक्ष बढ़पुरा को प्रार्थना पत्र लिखकर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कुछ समाजसेवी युवाओं को साथ लेकर ऑटो मैं माइक द्वारा व सभी युवाओं के हाथों में कोरोनावायरस से संबंधित जागरूकता पोस्टर देकर गांव की गली-गली में पहुंचकर लोगों को जागरूक किया। जिससे गांव के लोग ग्राम प्रधान की इस अनूठी पहल की सराहना कर रहे हैं। और जब हमारी मीडिया टीम ने ग्राम प्रधान से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही अपने ग्राम पंचायत के प्रति कर्तव्यनिष्ठ होकर और गांव की भलाई के लिए ही काम करता आया हूं और करता रहूंगा।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…