हर किसी को बिना भेदभाव राशन पहुंचाएं, गैस सिलेंडर की आपूर्ति समय पर करें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ..

हर किसी को बिना भेदभाव राशन पहुंचाएं, गैस सिलेंडर की आपूर्ति समय पर करें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ...

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों संग लॉकडाउन की समीक्षा बैठक में निर्देश दिया कि प्रदेश के सभी इलाकों में राशन, भोजन व गैस सिलेंडर की आपूर्ति बिना किसी भेदभाव के समय पर की जाए। जनता को राहत पहुंचाने में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए अन्यथा कड़ी कार्रवाई होगी।
मुख्यमंत्री योगी पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर अफसरों संग बैठक कर रहे थे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि सरकारी व निजी क्षेत्र के विद्यालयों व चिकित्सालयों में शिक्षक व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों व स्वास्थ्यकर्मियों को उनका पूरा वेतन और मानदेय अवश्य मिले। अफसर अपने-अपने विभागों में इसे सुनिश्चित कराएं।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए बनाए गए ‘यूपी कोविड केयर फंड’ पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके माध्यम से प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाकर स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक मिसाल स्थापित करनी है। उन्होंने सभी विधायकगणों व समाज के विभिन्न क्षेत्र के लोगों से उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड में योगदान करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा के समय अपनी सेवाएं दे रहे कर्मचारियों के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार स्वीकार नहीं किया जाएगा। जो लोग ऐसा करते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। कोरोना वायरस से जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है। सभी की जिम्मेदारी है कि इसे सफल बनाएं।

संवाददाता-कैलाश नाथ राना की रिपोर्ट…