*पुराने लखनऊ के नौबस्ता-मंसूरनगर में डबल मर्डर से सनसनी…..*

*बिग ब्रेकिंग*

*पुराने लखनऊ के नौबस्ता-मंसूरनगर में डबल मर्डर से सनसनी…..*

*डबल मर्डर में गिरफ्तार लड़की के परिजन* 👆

मृतक मोहम्मद मलिक की फ़ाइल फ़ोटो 👆

*घरवालों ने प्रेमी-प्रेमिका को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतारा*

*लड़की के पिता व ताऊ सहित चार लोग गिरफ्तार*

*लखनऊ।* कोरोना के कहर के चलते लागू लाॅकडाउन के बीच आज सुबह पुराने लखनऊ के सहादतगंज थाना क्षेत्र स्थित नौबस्ता-मंसूरनगर में उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला कि उनके मोहल्ले में देर रात एक युवती व युवक की लाठी-डंडों से पीटकर निर्मम ढंग से हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जो लड़की के परिजन बताए जा रहे हैं।

*घटनास्थल पर छानबीन करती हुई पुलिस* 👆
मृतक युवती का नाम सूफिया एवं मृतक का नाम मोहम्मद मालिक  पुत्र अब्दुल करीम बताया गया है। पुलिस के अनुसार दोनों को बीती रात एक साथ देखकर परिजन आपा खो बैठे और उन्होने लाठी-डंडों से पीटकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस व अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने डबल मर्डर में लड़की के पिता, ताऊ व दो रिश्तेदारों सुलेमान, उस्मान, दानिश व रानू को गिरफ्तार किया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की गहराई के साथ छानबीन कर रही है।

मृतक मोहम्मद मलिक शादी-शुदा 4 बच्चों का पिता बताया जा रहा है जबकि लड़की नाबालिग थी, उसकी उम्र 17 साल बताई जा रही है। गिरफ्तार लोगों में लड़की का पिता उसका भाई, ताऊ एवं ताऊ का लड़का शामिल हैं। मृतक दूध एवं प्रापर्टी का कार्य करता था। परिजन जब मोहम्मद मलिक की पिटाई कर रहे थे, तभी उसे बचाने में लड़की की भी जान चली गई।

*अब्दुल करीम के पुत्र मोहम्मद मलिक की हुई हत्या*
मृतक का नाम मोहम्मद मलिक है जो मंसूरनगर निवासी अब्दुल करीम का पुत्र था। एसपी ने पहले मृतक का नाम अब्दुल करीम बताया था। हत्या का कारण जो भी खबर में उल्लेखित है, वह पुलिस द्वारा द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*