सिखलाई रेजीमेंट के सूबेदार की कोरोना जांच की रिपार्ट निगेटिव प्राप्त हुई है…

सिखलाई रेजीमेंट के सूबेदार की कोरोना जांच की रिपार्ट निगेटिव प्राप्त हुई है…

जनपद में अभी तक एक भी कोरोना पाॅजिटिव मरीज नहीं…

फर्रूखाबाद/उत्तर प्रदेश:। कोविड-19 के खतरे से जिला अभी महफूज है। सिखलाई रेजीमेंट के सूबेदार की कोरोना जांच की रिपार्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। जनपद में अभी तक एक भी कोरोना पाॅजिटिव मरीज नहीं पाया गया। सभी लोग लाॅक डाउन का पालन करें। इस सम्बन्ध में अधिकृत जानकारी सीधे उनसे लें। यह बात जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने आज कही।जिलाधिकारी श्री सिंह ने जिले के लोगों से अपील की कि सभी लोग लाॅक डाउन का पालन करें। यदि सड़कों पर घूमते मिले तो प्रशासन को सख्ती करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। नहीं माने तो कफ्र्यू जैसी स्थिति भी हो सकती है। उन्होंने बताया कि सिखलाई रेजमीमेंट में सूबेदार की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। पहली बार सही से नमूना नहीं लिया जा सका था जिस कारण केजीएमयू से दोबारा नमूना भेजने को कहा गया था।
मुस्लिम भाई घर पर ही अदा करें जुमे की नमाज। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। लाॅक डाउन को मानें। देश संकट में है। सभी को मिल-जुल कर लड़ना होगा। आपस में सौहार्द रखें। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने आज पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल मिश्र के साथ अर्राह पहाड़पुर फल मंडी पहुंचकर यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की नसीहत दी। कहा कि गोले बनाकर लोगों को जरूरत का सामान दें। उन्होंने आढ़तियों को निर्देश दिए कि आदेश को न मानने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।
उधर नगर मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य, क्षेत्राधिकारी नगर मन्नीलाल गौड ने सातनपुर नवीन मंडी स्थल में पहुंचकर आढ़तियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने को कहा। जुमे की नमाज को लेकर सतर्क पुलिस आज चप्पे चप्पे पर तैनात थी।
पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…