कोरोना वायरस ;कोविड-19द्ध में लाॅक डाउन होने की वजह से तमाम गरीब ऐसे है जिनके चूल्हे ठंडे पड गये…

कोरोना वायरस ;कोविड-19द्ध में लाॅक डाउन होने की वजह से तमाम गरीब ऐसे है जिनके चूल्हे ठंडे पड गये…

ऐसे में समाजसेवी मीना किन्नर भी अहम भूमिका निभा रही है।ढूंढ ढूंढकर गरीबो के घर पहुंचती है और उन्हे राशन मुहैया करा रही है….

फर्रुखाबाद/उत्तर प्रदेश: । कोरोना वायरस ;कोविड-19द्ध में लाॅक डाउन होने की वजह से तमाम गरीब ऐसे है जिनके चूल्हे ठंडे पड गये है। वैसे तो तमाम लोग गरीबो को लंच पैकेट व राशन वितरित कर रहे है।ऐसे में समाजसेवी मीना किन्नर भी अहम भूमिका निभा रही है। ढूंढ ढूंढकर गरीबो के घर पहुंचती है और उन्हे राशन मुहैया करा रही है। मीना किन्नर के इस कार्य की क्षेत्र में हर ओर प्रशंसा हो रही है।
लाॅक डाउन के कारण सभी लोग अपने घरों में है जिसकी वजह से रोज मेहनत मजदूरी कर शाम को खाने पीने की व्यवस्था करने के वाले गरीबो केे सामने दो जून की रोटी केे लाले पडने लगे है ऐसे में मीना किन्नर ने आज गनीपुर, वरतल, जोधपुर, नगला हीरा सिंह आदि गाॅंव में जाकर गरीबो के परिजनों को राशन के पैकेट वितरित किये है। मीना किन्नर का कहना है कि वैसे तो खुशी केे मौके पर वह लोग लोगो से दान दक्षिणा लेते है। कोरोना वायरस की महामारी में पीडित परिवारों का उन्ही का लिया हुआ। उन्ही को वापस कर रही है। कहा कि लोगो ने हमेशा उनका पेट भरा है आज मुसीबत के वक्त में उन लोगो का पेट भरना हमारी जिम्मेदारी है मीना किन्नर ने कहा कि गरीबो के लिये उनके दरवाजे हमेशा खुले है। मीना किन्नर ने कहा कि गरीबो के लिये समाजसेवा करने से वह कभी पीछे नही हटेगी। पूरा भारत उनका परिवार है संकट की इस घडी में हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए और वही हम कर रहे है।

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…