पीलीभीत से वरूण गांधी की सांसद किचन का शुभारंभ…

पीलीभीत से वरूण गांधी की सांसद किचन का शुभारंभ…

पीलीभीत, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता व सांसद वरुण गांधी की तरफ से संसदीय क्षेत्र के निर्धन व असहाय लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए ‘सांसद किचन’ की शुरुआत की गई है।
सांसद वरुण गांधी ने इस संबंध में एक ट्वीट कर जानकारी साझा की है। सांसद अपने निजी स्रोतों से इस पर आने वाला खर्च उठाएंगे। उन्होंने अपना वेतन भी इस पुण्य कार्य के लिए दे दिया है।
गत दिवस लोकसभा क्षेत्र में सांसद किचन की शुरुआत पीलीभीत नगर से की गयी है। उनके निर्देश पर शहर के छतरी चौराहे के पास स्थित एक निजी आवास में साफ-सफाई के बाद कुछ जिम्मेदार पार्टी कार्यकर्ताओ व उनके प्रतिनिधियों ने अब तक करीब दस हज़ार भोजन पैकेट तैयार कर जरूरतमंदों तक डोर टू डोर पहुंचाने का काम किया है। संसदीय क्षेत्र की बहेड़ी सहित सभी पांचों विधानसभाओं में भोजन पैकेट जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। भोजन, दवा या किसी भी समस्या के समाधान के लिए संसदीय क्षेत्र के लोग अपने सांसद से से फोन पर बात कर सकते हैं। स्थानीय स्तर पर प्रमुख रूप से इस काम में लगे जिम्मेदार कार्यकर्ता/वॉलिंटियर्स के तौर पर भाजपा नेता स्वामी प्रवक्तानंद, लेखराज भारती, देवेंद्र सिंह टोनी,मन्नू कश्यप, दीपक पांडे, राहुल गंगवार, अभिषेक सिंह गोल्डी, डॉ बांकेलाल गंगवार, रमेश लोधी, राजेंद्र कुमार धवन, शिव कुमार ठाकुर, अभय शर्मा, रोहित सिंह, हरिराम सोनकर, परमिंदर वर्मा, नीरज रस्तोगी आदि शामिल हैं।

पत्रकार सदर सैफ़ी की रिपोर्ट…