गरीबों की मदद में जुटी “हिंदुस्तान ब्यूरो” की टीम…..

गरीबों की मदद में जुटी “हिंदुस्तान ब्यूरो” की टीम…..

वकीलों/सिविल डिफेंस के लोगों के साथ मिलकर पत्रकार दोनों समय घर-घर पहुंचा रहे हैं भोजन…

लाॅकडाउन लागू रहने तक गरीबों/जरुरतमंदों की मदद रहेगी जारी…..

लखनऊ। कोरोना के कहर के चलते जारी लाॅकडाउन से गरीबों को हो रही परेशानी‌ को देखते हुए सरकार, समाजसेवियों के साथ ही पत्रकार भी उनकी मदद में सामने आएं हैं। समाचार पत्र “हिन्दुस्तान ब्यूरो” की टीम ने कई जगह जाकर गरीबों को कराया भोजन। लखनऊ के तमाम ऐसे मोहल्ले है जहां पर गरीब परिवार रोज कमाते और खाते हैं, लेकिन लाॅकडाउन होने की वजह से इन परिवारों में भुखमरी छा गई है जिसको ध्यान में रखकर लखनऊ के तमाम ऐसे लोग हैं जो गरीबों को तरह-तरह की चीजें उपलब्ध करा रहे हैं।
इसी क्रम में पिछले कई दिनों से “हिन्दुस्तान ब्यूरो/लाईव” के प्रधान संपादक मोईद खान एवं प्रमुख कार्यकर्ता लड्डन मंसूरी व सेक्टर वार्डन हाजी सब्बन मंसूरी के प्रयासों से गरीब परिवारों को उनके घर पर खाना पहुंचा रहे हैं। जिसमें हर रोज दोनो समय लगभग 200 पैकेट बिरयानी/तहरी/मटर पुलाव व अन्य खाद्य सामग्री सभी गरीबों को उनके घर पर पहुँचाया जा रहा है तथा मोईद खान का कहना है कि आगे भी उनकी टीम का प्रयास जारी रहेगा।
गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने में हर रोज दोनो समय पत्रकार, अधिवक्ता, सिविल डिफेंस के साथी जीजान से जुटे हुए हैं। “हिंदुस्तान ब्यूरो” टीम के इस कार्य में सुभान मंसूरी, अनीस मंसूरी, वाईद उल्ला मंसूरी, अशफाक खान, सिविल डिफेन्स के दिलशाद अहमद, रईस अब्बासी, रिजवान खान, समीर मंसूरी, आभा कश्यप, अजय कश्यप, सुनील कश्यप, सुबबानी बौरची, अधिवक्ता दिवाकर गौतम, मो. इरफान, महताब व अन्य मोहल्ला निवासी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे जिसकी सभी सराहना कर रहे हैं। “हिन्दुस्तान ब्यूरो/लाईव” की पूरी टीम से ने संकल्प लिया है कि जब-तक ये लॉकडाउन चलेगा तब-तक हमारी पूरी टीम गरीबों को भोजन कराती रहेगी।

सुहैल मारूफ की रिपोर्ट, , ,