तबलीगी जमात में शामिल लोग करें खुद को सेल्फ क्वारांटाइन और प्रशासन को सूचित – शिवपाल यादव…

तबलीगी जमात में शामिल लोग करें खुद को सेल्फ क्वारांटाइन और प्रशासन को सूचित – शिवपाल यादव…

– प्रसपा प्रमुख ने की लोगों से अपील…

लखनऊ 31 मार्च। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज़ में विदेशों से पहुंचे तबलीगी जमात के सदस्यों व अन्य लोगों की उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में तलाशी हो रही है। इससे देश के विभिन्न राज्यों में संक्रमण फैलने की आशंका है।
इसी क्रम में मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लॉकडाउन के बावजूद दिल्ली में निजामुद्दीन इलाके में स्थित तब्लीगी मरकज में मौजूद 24 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमण की आशंका गहरा गई है। उन्होंने कहा है कि अब आवश्यक है जमात में शामिल होकर विभिन्न राज्यों में वापस लौटे लोग स्वयं को सेल्फ क्वारांटाइन करें और प्रशासन को इसकी सूचना दें। शिवपाल यादव ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है।
इससे पहले प्रगतिशिल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा है कि सरकार को अगर स्वयंसेवकों की आवश्यकता पड़े तो प्रसपा के कार्यकर्ता इसके लिए तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना महामारी के विरुद्ध पूरा देश संकल्पबद्ध है। इस महामारी की एक बड़ी कीमत समाज का वंचित तबका चुका रहा है, ऐसे में सभी यह भी सुनिश्चित करें कि हमारे आस पास कोई भी भूखा न रहे। सरकार को अगर स्वयंसेवकों की आवश्यकता पड़े तो प्रसपा के कार्यकर्ता इसके लिए तैयार हैं।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,