अमिताभ बच्चन के हाथों पर ‘होम क्वैरेंटाइन’ का स्टाम्प, ट्विटर पर शेयर की फोटो…

अमिताभ बच्चन के हाथों पर ‘होम क्वैरेंटाइन’ का स्टाम्प, ट्विटर पर शेयर की फोटो…

देश में कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों पर ‘होम क्वैरेंटाइन’ के स्टाम्प वाली तस्वीर साझा की है. अभिनेता ने यह तस्वीर मंगलवार को ट्विटर पर साझा की.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मुंबई में वोटर इंक के साथ स्टाम्प लगाने का काम शुरू हो चुका है..सुरक्षित रहे, एहतियात बरतें और अगर आप संक्रमित हैं, तो आइसोलेशन में रहें. अमिताभ के इस ट्वीट को बीएमसी ने भी रीट्वीट किया है. मुंबई महानगरपालिका ने घर में अलग रहने को लेकर ‘जागरूकता फैलाने’ के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर अमिताभ का शुक्रिया अदा किया.

अमिताभ सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने घर के बाहर रविवार को प्रशंसकों से मिलने के कार्यक्रम को भी रद्द करने की घोषणा की थी. इसके साथ ही कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कविता भी साझा की थी. ये कविता कोरोना वायरस पर थी, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा था कि इस बीमारी से डरें नहीं. कहा जा रहा है कि अमिताभ 31 मार्च तक घर में ही रहेंगे.

बता दें कि कोराना वायरस के चलते फिलहाल कई सेलिब्रिटीज आइसोलेशन में रह रहे हैं. इससे पहले सायरा बानो ने भी ट्वीट कर बताया था कि दिलीप कुमार आइसोलेशन में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…