राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष कार्यालय पर प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुयी…

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष कार्यालय पर प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुयी…

लखनऊ 17 मार्च। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष कार्यालय पर प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसका संचालन प्रदेष प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने किया। बैठक में जोनल प्रभारियों और सेक्टर अध्यक्षों के साथ संगठनात्मक विचार विमर्ष हुआ। उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने संगठन को प्रत्येक दषा में शक्तिषाली तथा सघर्षषील बनाने का महत्वपूर्ण सुझाव दिया।
प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने सेक्टर अध्यक्षों से आगामी 2022 के विधान सभा चुनाव को देखते हुये सक्रियता के साथ बूथ स्तर तक कार्यकर्ता तैयार करने पर जोर दिया तथा सेक्टर अध्यक्षों से अपने जिलाध्यक्षों की सक्रियता बढाने की दृष्टि से समय समय पर छोटी छोटी बैठके करने का सुझाव दिया। प्रत्येक सेक्टर में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मा0 जयंत चौधरी का कार्यक्रम आयोजित करने का प्रस्ताव पारित किया गया।
बैठक में राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद मुंषीराम पालए राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह तथा गंगा सिंह सैंथवार ने अपने महत्वपूर्ण सुझावों से दल को लाभान्वित किया। बुन्देलखण्ड क्षेत्र के अध्यक्ष वीरेन्द्र साक्षीए ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी गुडडूए अवध क्षेत्र के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंहए प्रयाग क्षेत्र के अध्यक्ष रामसजीवन पटेल सहित सभी ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,