पुना में 8 मुंबई में 2 कोरोना वायरस से बाधित, डरने की आवश्यकता नही इलाज का इंतजाम – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे….

पुना में 8 मुंबई में 2 कोरोना वायरस से बाधित, डरने की आवश्यकता नही इलाज का इंतजाम – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे….

मार्च गुरुवार 12-3-2020 मुंबई-राज्य में कोरोना वायरस बढ़ रहा है पुना में 8 मुम्बई के 2 कुल 10 सदस्य कोरोना वायरस से बाधित हुए है विदेश से आने वालो की जांच की जा रही है।घबराने की आवश्यकता नही है मामला अन्डर कॉन्ट्रल है ऐसा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पत्रकार परिषद में कहा है।
महारास्ट्र सरकर का बजट सत्र शनिवार या रविवार को समाप्त करने का विचार है।ताकि विधायक अपने अपने क्षेत्र में जाकर कार्य कर सके फिलहाल स्कुलो को छुट्टी देने का कोई विचार नही है। जरूरत पड़ने पर विचार किया जायेगा दसवीं कक्षा की परीक्षा चल रही है। इस लिए 2 दिन रुकने की आवश्यकता है उसके बाद विचार किया जा सकता है ऐसा मुख्यमंत्री ने कहा है।
साथ ही क्रिकेट का आईपीएल मैच के संदर्भ में अधिकृत तौर पर फिलहाल कोई प्रस्ताव आया नही है। लेकिन हमें भीड़ में जाने से बचना होंगा प्रेक्षक के बिना क्रिकेट खेला जा सकता है ऐसा आयोजको का कहना है।
उद्धव ठाकरे ने कहा कि इलाज के पुख्ता इंतेजाम किये गए है डरने की कोई आवश्यकता नही है।और ना जी मास्क लगाने की कोई जरूरत है।सर्दी जुखाम अगर हुआ है तो रुमाल का उपयोग किया जाए।
महारास्ट्र के अधिकतर जिलो में कलेक्टरों ने आपत्ति व्यस्थापन कानून लागू किया है।जिस में सतर्क रहने की सूचना मेडिकल विभाग से लेकर आम जनता को दी गयी है।मेडिकल टीम इस आपत्ती से निपटने के लिए 24 घन्टे तयार रहेंगी। ऐअर पोर्ट ,रेलवे स्टेशनों पर विशेष दस्ता तैनात किया गया है।
ऐसा ठाणे के जिला अधिकारी राजेश नार्वेकर ने कहा है

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…