कोरोना: विदेशी नागरिकों-NRI को तिरुपति मंदिर नहीं आने की सलाह…

कोरोना: विदेशी नागरिकों-NRI को तिरुपति मंदिर नहीं आने की सलाह…

भारत में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या 59 हो गई है. पिछले तीन दिनों में ये मामले बढ़े हैं और सबसे अधिक असर केरल में दिखाई पड़ रहा है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आंध्र प्रदेश के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर का प्रबंधन देखने वाले तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने विदेशी नागरिकों और प्रवासी भारतीयों को परामर्श जारी करते हुए कहा है कि वे भारत पहुंचने के 28 दिनों तक मंदिर में न आएं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक टीटीडी ने ये एडवाइजरी मंगलवार देर रात को जारी की है. तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ने अपनी एडवाइजरी में कहा है कि ऐसा एहतियात के तौर पर किया गया है ताकि श्रद्धालुओं में कोरोना का संक्रमण न फैल सके. बता दें कि भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में रोज लाखों की संख्या में श्रद्धालु भगवान के दर्शन करने आते हैं.

भारत में 59 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर देश में लगातार खतरा बढ़ता जा रहा है. बुधवार सुबह तक भारत में कोरोना वायरस के केस की संख्या 59 हो गई है. पिछले तीन दिनों में ये मामले बढ़े हैं और सबसे अधिक असर केरल में दिखाई पड़ रहा है. सिर्फ मंगलवार को ही केरल में 10 से अधिक कोरोना वायरस के केस सामने आए. 29 फरवरी को इटली से एक एनआरआई परिवार दोहा होते हुए केरल पहुंचा.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…