सिडनी टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं: कमिंस…

सिडनी टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं: कमिंस…

सिडनी, 02 जनवरी । ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट के लिए अपनी टीम की प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया है। कप्तान ने पुष्टि की है कि पिंक बॉल टेस्ट के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है।

सिडनी टेस्ट ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के लिए फेयरवेल मैच भी है, जो इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में टेस्ट को अलविदा कहेंगे। टेस्ट क्रिकेट में 44.58 की औसत से अपने 8,695 रनों में से 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने घरेलू मैदान पर 49.56 की औसत से 793 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं।

कमिंस ने पुष्टि की कि मेलबर्न में तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाजी तिकड़ी शानदार फॉर्म में है। पर्थ और मेलबर्न टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम प्लेइंग इलेवन में बिना किसी बदलाव के मैदान में उतरेगी।

यदि मेजबान टीम नए साल का मैच जीतती है, तो यह 2013-14 एशेज के दौरान इंग्लैंड को 5-0 से हराने के बाद पहली बार होगा कि उन्होंने एक ही प्लेइंग-11 के साथ टेस्ट सीरीज़ (तीन या अधिक मैचों की) में किसी टीम को क्लीन स्वीप किया।

एससीजी में पाकिस्तान से भिड़ने वाली ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन: पैट कमिंस (कप्तान) डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स केरी, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…