फ्लेमेंगो के साथ जुड़े उरुग्वे के मिडफील्डर डे ला क्रूज़…

फ्लेमेंगो के साथ जुड़े उरुग्वे के मिडफील्डर डे ला क्रूज़…

रियो डी जनेरियो, 25 दिसंबर। उरुग्वे के अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर निकोलस डे ला क्रूज़ अर्जेंटीना के रिवर प्लेट से फ्लेमेंगो में शामिल हो गए हैं। ब्राजीलियाई क्लब ने रविवार को यह जानकारी दी है। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रियो डी जनेरियो पक्ष द्वारा कथित तौर पर 16 मिलियन अमेरिकी डॉलर के ट्रांसफर शुल्क पर सहमति के बाद 26 वर्षीय खिलाड़ी दिसंबर 2028 तक फ्लेमेंगो से जुड़ा रहेगा।

फ्लेमेंगो के अध्यक्ष रोडोल्फो लैंडिम ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर बताए गए एक बयान में कहा, “हम अगले सीज़न के लिए कुछ बड़े नाम के साथ एक टीम तैयार करने का काम शुरू कर रहे हैं, जिसकी हमारे प्रशंसकों को बहुत उम्मीद थी। हम इस समझौते से खुश हैं और क्रूज़ की सफलता की कामना करते हैं।”

डे ला क्रूज़, जिन्होंने उरुग्वे के लिए 25 मैच खेले हैं। उन्होंने रिवर प्लेट के लिए 214 मैचों में 36 गोल किए और 40 गोल में अहम भूमिका निभाई, जिनसे वह 2017 में लिवरपूल मोंटेवीडियो से जुड़े थे। वह फ़्लेमेंगो की टीम में उरुग्वे से तीसरे खिलाड़ीं हैं, जो डिफेंडर गुइलेर्मो वेरेला और मिडफील्डर जियोर्जियन डी अर्रास्काएटा के साथ इस टीम के लिए खेलेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…