हर मौसम में फिट एंकल बूट्स, कर देंगे स्टाइल बूस्ट…

हर मौसम में फिट एंकल बूट्स, कर देंगे स्टाइल बूस्ट…

फुटवियर फैशन में इन दिनों स्टाइलिश और कंफर्टेबल एंकल बूट्स ट्रेंड कर रहे हैं. यूं तो सर्दी के मौसम में ये खासतौर पर आरामदायक होते हैं, लेकिन इन्हें किसी भी मौसम में पहना जा सकता है. ये जींस, स्कर्ट, क्यूलोट्स या वनपीस ड्रेस के अलावा वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ भी एंकल बूट्स जंचते हैं.

स्नीकर्स भी कंफर्टेबल
यूं तो स्नीकर्स भी कंफर्टेबल हैं, लेकिन उनके साथ दिक्कत है कि हील वाला लुक नहीं मिलता जबकि बूट्स के साथ हील्स पहनने की चाहत भी पूरी हो जाती है. क्रॉप्ड ट्राउजर और क्यूलोट्स के साथ हील्स वाले एंकल बूट्स बेहद स्मार्ट लगते हैं. इन्हें वर्कप्लेस पर भी पहनकर जा सकती हैं लेकिन वर्कप्लेस पर लेदर बूट्स ही अच्छे लगेंगे. पैंट्स, शर्ट और ब्लेजर के साथ लेदर एंकल बूट्स का कांबिनेशन है स्टाइलिश और एलीगेंट, तो कंफर्ट के लिए फ्लैट एंकल बूट्स सेलेक्ट कर सकती हैं.

काफ लेंथ बूट्स
शॉर्ट हाइट और स्लिम-ट्रीम बॉडी पर ऐसे बूट्स बहुत फबते हैं. बॉक्स या प्लेटफॉर्म हील वाले काफ लेंथ बूट्स चुनना बेहतर रहेगा.

नी लेंथ बूट्स
अगर आपकी बॉडी पीयर शेप्ड है तो नी लेंथ बूट्स आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है. इन्हें पहनने से आपके पैर स्लिम नजर आएंगे. नी लेंथ स्कर्ट या ड्रेस के साथ इन्हें कंबाइन करें और पाएं स्टाइलिश लुक.

ओवर दि नी बूट्स
लम्बी और स्लिम स्त्रियां ये बूट्स पहन सकती हैं. ये बेहद स्टाइलिश लगते हैं. अगर आपकी बॉडी ऐसी नहीं है तो ओवर दि नी बूट्स पहनना अवॉयड करें क्योंकि ये बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगेंगे. ध्यान रहे पेंसिल हील की अपेक्षा ब्लॉक और वेज हील वाले बूट्स ज्यादा कम्फर्टेबल होते हैं.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…