कर्ज में डूबे कैफे संचालक ने शादी की सालगिरह के दिन पत्नी-बेटे को जहर देने के बाद खुद भी लगाया मौत को गले…

कर्ज में डूबे कैफे संचालक ने शादी की सालगिरह के दिन पत्नी-बेटे को जहर देने के बाद खुद भी लगाया मौत को गले…

विशाल पत्नी व बेटे के साथ (फाइल फोटो) 👆

आशियाना के सेक्टर आई में घटी दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र में फैली सनसनी…

पुलिस भी मान रही पत्नी व बेटे की हत्या के बाद विशाल मदुलानी ने लगाई फांसी: मौके से 7 पेज का सुसाइड नोट मिला…

लखनऊ। आशियाना थाना क्षेत्र आज एक दर्दनाक घटना में अपनी शादी की सालगिरह के दिन कैफे संचालक विशाल मदुलानी ने अपनी पत्नी व 3 वर्षीय बेटे को जहर देकर मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि कैफे संचालक विशाल मदुलानी ने यह कदम कर्ज में डूबे होने एवं तगादे के चलते उठाया है। इस घटना से पूरे आशियाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
आशियाना के सेक्टर आई में रहने वाले करीब 40 वर्षीय विशाल मदुलानी, उनकी पत्नी हिमानी मदुलानी (38 वर्ष) एवं 3 वर्षीय बेटे वकुल का शव घर के अंदर पाए गए। सूचना मिलने पर पुलिस जब दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची तो हिमानी व वकुल के मुंह से झाग निकल रहा था। जबकि विशाल मदुलानी ने फांसी पर लटकते मिले। विशाल मदुलानी आशियाना के सेक्टर आई में ही पेट्रोल पंप के पास “गैलेक्सी साईबर कैफे” चलाते थे। मौके से पुलिस को 7 पेज का लंबा चौड़ा सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कई बैंक का कर्ज होने एवं लोगों से कर्ज लेने तथा लोगों द्वारा परेशान/तगादा किए जाने का जिक्र है। बताया जा रहा है कि विशाल मदुलानी की आज ही शादी की सालगिरह थी। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जेसीपी (क्राइम) नीलाब्जा चौधरी के अनुसार शुरुआती पड़ताल में यह मामला सुसाइडल हैंगिंग प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्य सामने आ पाएंगे। जिसके बाद हम विधिक कार्यवाही और अग्रिम कार्यवाही कर पाएंगे। उन्होने बताया कि कई पन्नो का सुसाइड नोट मिला है प्रथम द्रष्टया देखने से लग रहा है कि ये महिला द्वारा लिखा गया है, हम सुसाइड नोट की जांच करा रहे हैं। विशाल मदुलानी फाइनेंसियल परेशान चल रहे थे, कर्जदार लोग उन्हे परेशान कर रहे थे। नवीन अरोड़ा के अनुसार इसका सुसाइड नोट में भी जिक्र है, हम हस्तलेख की और तथ्यों की जांच कर रहे है। हमने कमरा सर्च किया है काफी चीजे मिली है उन्हें कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,