विजयकांत की हालत अस्थिर : अस्पताल…

विजयकांत की हालत अस्थिर : अस्पताल…

चेन्नई, 30 नवंबर । अभिनेता से राजनेता बने एवं देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कषगम (डीएमडीके) के संस्थापक विजयकांत की हालत अस्थिर है और एक निजी अस्पताल में भर्ती श्री विजयकांत का कम से कम दो सप्ताह तक इलाज जारी रहने की उम्मीद है।
एमआईओटी अस्पताल की ओर से बुधवार को जारी बुलेटिन में बताया गया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ और फेफड़ों में संक्रमण के बाद 18 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले 24 घंटों के दौरान उनकी स्वास्थ्य स्थिति में खराब हुयी है।
इकहत्तर वर्षीय श्री विजयकांत को प्यार से ‘कैप्टन’ पुकारा जाता है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा था, लेकिन पिछले 24 घंटों के दौरान उनकी हालत बिगड़ गई है और उन्हें कम से कम अगले 14 दिनों तक अस्पताल में रहने की जरूरत है।
बुलेटिन में कहा गया, “श्री विजयकांत की सेहत में काफी सुधार दिख रहा था, लेकिन पिछले 24 घंटों में उनकी हालत में हल्की गिरावट देखी गई। बुलेटिन में कहा गया है, ‘हमें पूरा भरोसा है कि वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगे।’
श्री विजयकांत के स्वास्थ्य अपडेट के बाद राजनीतिक नेताओं और फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस बीच, उनकी पत्नी एवं डीएमडीके की महासचिव प्रेमलता ने एक वीडियो संदेश में कहा कि कैप्टन जल्द ही ठीक हो जाएंगे और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…