पानदरीबा चौकी इंचार्ज मुझे भेज देंगे तिहाड़ जेल, एसएसपी साहब हमें बचा लीजिए…

पानदरीबा चौकी इंचार्ज मुझे भेज देंगे तिहाड़ जेल, एसएसपी साहब हमें बचा लीजिए…

सूजाबाद निवासी रतन सेठ ने दबंगों पर लगाया बंधक बनाने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप…

कहा, दबंगों से मिले हैं पानदरिबा चौकी इंचार्ज, मुझे दी मां-बहन की भद्दी गालियां…

पीड़ित ने एसएसपी से लगाई गुहार, चेतगंज थाना प्रभारी को मिला जांच के आदेश…

मार्च गुरुवार 5-3-2020 वाराणसी/उत्तर प्रदेश: रामनगर थानान्तर्गत सूजाबाद के रहने वाले रतन सेठ ने पारदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह पर मां-बहन की भद्दी-भद्दी गालियां देने और तिहाड़ जेल भेजने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही रतन ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को नाटी इमली के लॉन में कुछ दबंगों ने उसे बंधक बना लिया था और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। जब इसकी सूचना उसके पुत्र अभिषेक को हुई तो उसने चेतगंज थाने में लिखित शिकायत की वहां से नाटी इमली चौकी पर मामला आया और दोनो पक्ष को बुलाया गया।

आरोप है कि इसी बीच पारदरीबा चौकी इंजार्ज नाटी इमली चौकी पर पहुंचे और बिना इधर-उधर देखे पीड़ित को गाली देने लगे। कहने लगे कि तुम्हे तिहाड़ जेल भेजवा दूंगा। वहीं आरोपी का कहना कि दबंगों ने अर्जुन सिंह को मोटी रकम दी है जिसके वजह से वे उनकी पैरवी कर रहे हैं। आखिर उन्हें नाटी इमली चौकी से क्या काम। पर वे पुलिसिया अकड़ दिखाकर आरोपियों को डराना चाहते हैं। रतन सेठ ने इस मामले की शिकायत बुधवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी से की। एसएसपी ने मामले की जांच के लिए चेतगंज थाना प्रभारी को निर्देशित किया है।

पैसा देने के बाद भी सुजीत मांग रहा पैसे:

एसएसपी को दिए गए शिकायत पत्र में रतन सेठ ने लिखा है कि मैं सुजीत केशरी पुत्र गोपाल केशरी, निवासी कबीरचौरा के यहां टेंट की दुकान पर मानदेय 7000 हजार रूपये प्रति महिना पर काम करता था। जिसका मुझे पिछले 2 महीने से वेतन नहीं मिला है। पिछले कई दिनों से पैसा मांगने पर सुजीत ने मुझसे 1 लाख रुपए पिछला बकाया मांगा। जो कि उसने मुझे कभी दिया ही नहीं। नवम्बर 2016 नोटबंदी में सुजीत ने मुझे 50000 रुपए 500 व 1000 का पुराना नोट दिया था। जिसे मैंने बैंक के द्वारा बदलकर 40000/- रु० तुरंत दे दिए। बचे 10000/- रु० मैंने 2018 में 4000/- रू० प्रति महिना 4 महीने तक 16000/- रु० दिए। लेकिन इसके बावजूद सुजीत मुझसे 1 लाख 5 हजार रुपए और मांग रहा है।

3 लोगों ने मुझे ने बंधक बनाया:

विगत 3 मार्च 2020 को सुजीत व उसके पिता ने मेरी पत्नी से फोन पर कुछ कहासुनी की। जिसमें मेरी पत्नी को मानसिक रूप से टार्चर किया गया। पत्नी के बीमार होने की दशा में मंगलवार को मुझे अपने घर जाने नहीं दिया गया। सुजीत व उसके साथ 3 अज्ञात लोगों ने मुझे बंधक बनाकर रखा। मुझे धमकी देकर एक स्टाम्प पेपर पर दस्तखत करा लिया गया। इसके अलावा मुझे धमकी देकर मेरा एक विडियो भी रिकॉर्ड कराया गया। जिसमें मुझसे कहलवाया गया कि ‘मुझे सुजीत को 1 लाख 5 हजार रुपए बकाया देना है।’

सुजीत के साथ हैं पानदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह:

इस घटना में सुजीत का साथ देने वालों में पानदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह भी लिप्त हैं। अर्जुन सिंह मुझे लगातार धमकियां देते रहे कि तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जेल भेजेंगे। तुम्हारे उपर मुकदमा चलाएंगे। मेरे गायब होने की स्थिति में मेरे बेटे अभिषेक सेठ ने चेतगंज थाने में तहरीर दी। उस समय मुझे नाटी इमली स्थित एक लॉन में रखा गया था। चेतगंज थाने से मामले को नाटीइमली स्थानांतरित किया गया।

पानदरीबा चौकी इंचार्ज ने दी तिहाड़ जेल भेजने की धमकी:

नाटीइमली चौकी इंचार्ज अपनी कार्रवाई कर ही रहे थे कि इतने में पानदरीबा से अर्जुन सिंह भी आ गए। उन्होंने विडियो और स्टाम्प पेपर का हवाला देते हुए हम पीड़ित पर कार्यवाही करने की बात की। इसके अलावा अर्जुन सिंह ने कई बार धमकियां दी कि तुम्हें तिहाड़ जेल भेज देंगे और इसी के साथ ही उन्होंने मुझे और मेरे बेटे को मां-बहन की भद्दी भद्दी गालियां भी दीं। चौकी पर धमका कर मुझसे सुलह करवाया गया कि मुझे सुजीत को 1 लाख रुपए देने हैं। चौकी से बाहर आने पर सुजीत ने मुझे फिर से धमकी दी कि अभी तो ये पहली चौकी है अभी तो तुम्हें और कई बार जेल जाना है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…