सुपारी लेकर लोगों की हत्या करनेवाला आजीवन कारावास का आरोपी, गेंगस्टर हुआ गिरफ्तार..

सुपारी लेकर लोगों की हत्या करनेवाला आजीवन कारावास का आरोपी, गेंगस्टर हुआ गिरफ्तार..

मुंबई – महाराष्ट्र, गोवा और मुंबई में अनगिनत मामलों का आरोपी गेंगस्टर हरीश मांडवकर 10 लाख की फिरौती मामले में कांदिवली से गिरफ्तार! यह सुपारी लेकर लोगों की जान ले लिया करता था!

आप को बता दें कि यह वही आरोपी है जिसने महाराष्ट्र रायगड़ जिला के मटका किंग सुरेश भगत के हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था! बाद में आरोपी हरीश मांडवकर ने कोर्ट के आदेश के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसके तहत उसे जमानत पर रिहा किया गया था! गोवा में हत्या, मुंबई के अलग- अलग इलाकों में लूट हत्या फिरौती के लगभग 14 मामले लंबित है!

कांदिवली के ईरानीवाड़ी “हॉटेल विजय” मामले में, शिकायतकर्ता ब्रिज कनौजिया की शिकायत पर मुंबई क्राईम ब्रांच परिमंडल 1 के पुलिस उपायुक्त अकबर पठान ने जांच के आदेश दिये थे! सहायक पुलिस आयुक्त संगीता पाटिल (प्रकटीकरण- उत्तर) ने, यूनिट 11 के प्रभारी पुलिस निरिक्षक चिमांजी अाढाव ने संवाददाता को इंवेस्टिगेशन मे बताया कि फरियादी ब्रिज कनौजिया हॉटेल विजय के मालिक से 2015 में उसकी दुकान खरीदी की हुई है! खरीदी के दौरान करार बनाकर उसी को हॉटेल चवाने के लिए भाड़े पर दिया गया था! 3 साल उसने हॉटेल चलाया बाद में उसने, अपने बेटे के नाम फिर से तीन साल के लिए अग्रिमेंट बनवाया, वह तीन साल भी पूरे हो गये तो खाली करने को कहा गया! पुराने मालिक लल्लन गुप्ता के बेटे ने हॉटेल खाली करने के लिए और एक महिने का समय मांगा, वह समय भी पूरा होने के बाद दुकान का कब्जा लेने गए ब्रिज कनौजिया को हरीश मांडवकर के नाम पर धमकाया गया! बताया की ‘ये मैटर हरीश मांडवकर के पास चला गया है,अभी तुम दुकान खाली नही करवा सकते, और अभी भाड़ा भी तुमको नही मिलेगा, तुमको भाई के यहां से एक फोन आयेगा’ और बाद में एक अंजन फोन ने उसकी मुश्किल और बढ़ा दी!

फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया की वह हरीश मांडवकर का आदमी है कॉल के अनुसार ‘मैं हरीश मांडवकर का आदमी बोल रहा हूँ! अभी जो हॉटेल चला रहा है वह भाई का आदमी है! उसका भाई के साथ व्यवहार हुआ है! आप भाई को जाके मिलो! आप ने भाई को बताए बगैर जो व्यवहार किया है उसके बदले भाई ने आप से 10 लाख रुपये लेने को बोला है, पुलिस में शिकायत करने गये तो हमको आप की जान लेने के अलावा और कोई रास्ता नही रहेगा!’ ऐसी धमकी के साथ कॉल करने वाला ब्रिज कनौजिया को गालियां दे रहा था! अपने और अपने परिवार पर खतरा देखते हुए ब्रिज कनौजिया ने भादवी की धारा 387,34 के तहत कांदिवली पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया! बाद में मामले को मुंबई क्रांईम ब्रांच ने इंवेस्टिगेशन कर कोर्ट के सामने पेश किया है!

प्रभारी पुलिस निरिक्षक चिमाजी आढाव ने बताया कि इंवेस्टिगेशन के दौरान पता चला कि हरीश मांडवकर मुंबई से बाहर भाग रहा है पुलिस मुखबिरों से मिली खबर पर कांदिवली पूर्व के ठाकुर सिनेमा के पास से हरीश मांडवकर को गिरफ्तार कर लिया गया है! और बाद में मुंबई के किल्ला कोर्ट में इसकी पेशी की गई है! पुलिस इस गैंग से जुड़े और लोगों की तलाश कर रही है!

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…