कैसरगंज थाने पर आयोजित हुईे शान्ति समिति की बैठक को सम्बोधित करते एसएचओ संजय कुमार सिंह…

कैसरगंज थाने पर आयोजित हुईे शान्ति समिति की बैठक को सम्बोधित करते एसएचओ संजय कुमार सिंह…

बहराइच कैसरगंज-होली का पर्व न सिर्फ आपसी भाईचारे का प्रतीक है बल्कि दिलों को जोड़ने का भी काम करता है।इस पर्व मे हम एक दूसरे से मिलकर अपने सारे गिले शिकवे मिटा देते है और समाज को जोड़ने का काम करते है।यह बातें नवआगंतुक एसडीएम बाबूराम ने सोमवार को थाना परिसर कैसरगंज मे आयोजित पीस कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही।उन्होंने कहा कि होली के पर्व मे रंग मे भंग न होने पाये इसके लिए हमें आपसी सौहार्द बनाये रखना होगा।अगर किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो वह हमें अवगत करा सकता है।

सीओ जंग बहादुर यादव ने कहा किसी नई परम्परा की शुरूआत नही होने दी जायेगी। हम सभी को इसे शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए एक दूसरे का सहयोग करना होगा।यदि किसी प्रकार का कोई विवाद हो तो इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दे।आपसी सौहार्द बिगाड़ने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी।
एसएचओ संजय कुमार सिंह ने
होली पर्व की तैयारियों के बारे में उपस्थित ग्रामीण को अवगत कराया। उन्होंने इस पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने मे सहयोग की अपील की।
इस मौके पर रणंजय सिंह, गंगाधर मिश्र एडवोकेट, मौलाना खालिद, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रदीप यादव, रामराज वर्मा, , नीरज श्रीवास्तव,बद्रीबाबा,सन्दीप सिंह, लबी मुजीब, कौशलेन्द्र चौधरी, बडकऊ सिंह, प्रधान जगदेव प्रसाद, सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

कैलाश नाथ राना की रिपोर्ट…