*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- “सोच रहा हूं कि सोशल मीडिया से हट जांऊ”*

*आज की सबसे बड़ी खबर-*

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- “सोच रहा हूं कि सोशल मीडिया से हट जांऊ”*

*प्रधानमंत्री के ट्वीट से देश भर में हलचल: राहुल गांधी ने कहा- नफरत छोड़िए सोशल मीडिया नहीं*

*प्रधानमंत्री जी नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं…*👆

*कानपुर के भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री की बात का समर्थन किया…..*

लखनऊ/नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चौंकाने वाला ट्वीट आया है, उन्होने लिखा है कि सोच रहा हूं कि सोशल मीडिया से हट जांऊ। आपको इसके बारे में जानकारी दूंगा। प्रधानमंत्री ने आज रात 8 बजकर 56 मिनट पर लिखा है कि सोच रहा हूं कि इस रविवार सोशल मीडिया के सभी एकाउंट से हट जांऊ।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अचानक लिए जाने वाले इस निर्णय से पीएमओ सहित सभी अधिकारी चौंक गए हैं। प्रधानमंत्री ये निर्णय क्यों ले रहे हैं, कोई समझ नहीं पा रहा है। पीएमओ के अधिकारी इतना जरूर कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री स्वयं अपने निर्णय के बारे में लोगों को बतायेंगे। ये कुछ घंटों में भी हो सकता है और कुछ दिनों में भी। नरेंद्र मोदी के अचानक आए इस ट्वीट से हर कोई हैरान है और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
इस बीच कानपुर के भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय का समर्थन करते हुए लिखा है कि “प्रधानमंत्री जी आप सही कह रहे हैं, इससे दूरी बनाए रखने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर अपशब्दों व अफवाहों की भरमार है।” वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्वीट भी आ गया है, उन्होने कहा है कि प्रधानमंत्री जी नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया मत छोड़िए। प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया को छोड़ने की सोचने वाले ट्वीट से देश भर में हलचल मच गयी है, हर कोई जानना चाहता है कि आखिर प्रधानमंत्री ऐसा क्यों करना चाहते हैं।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*