मीरारोड की नेवी में सेफ्टी ऑफिसर सोनाली ठक्कर को कोरोना वायरस…

मीरारोड की नेवी में सेफ्टी ऑफिसर सोनाली ठक्कर को कोरोना वायरस…

सराकर से कोई मदद नही -पिता दिनेश ठक्कर…

मुंबई /महाराष्ट्र  फ़रवरी शुक्रवार 14-2-2020  मीरारोड की नेवी ऑफिसर सोनाली ठक्कर कोरोना वायरस से प्रभावित हुई है लेकिन उन्हें ना तो भरत सरकार से और ना ही जापान सरकार से कोई मदद मिल पा रही है वह अपनी जिंदगी की जंग समंदर के डायमंड प्रिंसेस क्रूज (शिप )में लढ रही है।सरकार की ओर से उन्हें किसी भी तरह की मदद नही मिल पा रही है ऐसा उनके पिता दिनेश ठक्कर ने कहा है।
उनका कहना है कि वह रोज विडिओ कॉलिंग से बात कर रहे है।उनकी बेटी ने सन 2018 में नेवी में सर्विस ज्वाइन कि है।
दिनेश ठक्कर ने कहा कि सोनाली ठक्कर को कोरोना वायरस से बाधित हुई है उन्हें चायना सरकार से भी को मदद नहीं मिल पा रही और ना ही भारत सरकार उन्हें भारत मे लाने के लिये कोई प्रयास कर रही है।
डायमंड प्रिंसेस क्रूज में कुल 218 मुसाफिर कोरोना वायरस से बाधित हु है कुल 2670 की क्षमता क्रूज की है।इस शिप में जिंदगी और मौत से मुसाफिर जूझ रहे है लेकिन किसी भी देश की सरकार उन्हें मदद नही कर पा रही है उन्हें समंदर में ही रहने के लिये विवश किया जा रहा है।फिलहाल यह शिफ जापान के योकोहामा टोक्यो के पास शिप है ।
उलेखनीय है कि अबतक करीब 2 हजार के आसपास कोरोना वायरस से मौते हो चुकी है पूरे विश्व ने चिंता का विषय बना हुआ है कोरोना वायरस का अबतक सटीक इलाज ना हो पाने से चीन में सब से ज्यादा मौत हो रही है ।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…