इस मामले में एसएसपी ने दो निरीक्षकों सहित चौकी प्रभारी को किया निलंबित…

इस मामले में एसएसपी ने दो निरीक्षकों सहित चौकी प्रभारी को किया निलंबित…

पीड़िता के पिता की हत्या…

फ़रवरी गुरुवार 13-2-२०२० लखनऊ/उत्तर-प्रदेश जनपद फिरोजाबाद में रेप पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में मंगलवार को कड़ी कार्रवाई हुई। इस मामले में दो प्रभारी निरीक्षक सहित तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले आईजी ने पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी ली। इसके साथ ही मुख्य आरोपी पर घोषित इनाम की राशि को बढ़ा दिया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को पांच टीमें दबिश दे रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के तिलक नगर में सोमवार रात अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसकी बेटी के साथ छह माह पहले बंधक बनाकर शिकोहाबाद में रेप किया गया था। हत्या के इस मामले में रेप के मुख्य आरोपी आचमन उपाध्याय सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। हत्याकांड में लापरवाही में एसएसपी सचिंद्र पटेल ने प्रभारी निरीक्षक उत्तर केडी शर्मा, प्रभारी निरीक्षक शिकोहाबाद लोकेंद्र सिंह तथा चौकी प्रभारी कोटला रोड अतेश कुमार को निलंबित कर दिया। साथ ही दुष्कर्म मामले में अब तक पुलिस ने क्या कार्रवाई की इसकी जांच की जा रही है।

इसी मामले में जानकारी को आईजी ए सतीश गणेश मंगलवार को फिरोजाबाद पहुंचे। रेप के आरोपी आचमन पर पुलिस ने पहले ही 15000 रुपये का इनाम घोषित किया था। पीड़िता के पिता की हत्या के बाद उस पर इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी गई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…